Shukra Gochar: दिवाली से पहले इन राशियों की पलटेगी किस्मत, मिलेगा खुशियों का बोनस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 01:32 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shukra Gochar: वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह को बहुत ही महत्वपूर्ण व खास ग्रह माना जाता है। शुक्र को प्रेम, आकर्षण, सुंदरता, धन-वैभव, भौतिक सुख, भोग और विलासिता का दाता भी कहा जाता है। शुक्र समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग प्रकार से पड़ता है। 13 अक्टूबर को सुबह 5 बजकर 49 मिनट पर शुक्र वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे और इस राशि में 07 नवंबर तक रहेंगे। दिवाली से पहले होने वाला शुक्र का राशि परिवर्तन कई राशियों के जीवन में खुशियों की सौगात लेकर आया है। तो आइए जानते हैं कि शुक्र के इस राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों को लाभ होने वाला है।

PunjabKesari shukra gochar
Cancer Horoscope कर्क राशि
शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई नई डील मिल सकती है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस राशि के युवाओं को घर के किसी काम को पूरा करने में भाई-बहन की मदद लेनी पड़ सकती है। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

Leo Horoscope सिंह राशि
दिवाली से पहले शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ मनचाहे बदलाव करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्रोग्राम बनाएंगे।

Scorpio Horoscope वृश्चिक राशि
दिवाली से पहले शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सभी आपके अच्छे काम की तारीफ करेंगे। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। इस राशि के सिंगल लोग क्रश को अपने दिल की बात कहने का प्रयास करेंगे।

Pisces Horoscope मीन राशि
शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर मीन राशि के जातकों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। कानूनी मामले में फैसला आपके हक में रहने से राहत की सांस लेंगे। जीवनसाथी के साथ अपने मन की इच्छा को लेकर बातचीत करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

PunjabKesari Shukra Gochar


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News