Shukra Gochar 2024: 31 जुलाई को होगा शुक्र का गोचर, इन राशियों के जातक ऐशो-आराम के बनेंगे भागीदार

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 09:57 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shukra Gochar 2024: शुक्र ग्रह को ऐशो-आराम और सुख-सुविधा का कारक माना जाता है। कुंडली में अगर शुक्र ग्रह मजबूत हो तो जीवन की हर सुख-सुविधा आपके कदमों में आ जाती है। सावन माह में शुक्र का गोचर होने जा रहा है जो कुछ राशियों के लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित होगा। शुक्र देव 31 जुलाई को सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। वैसे तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है लेकिन कुछ राशियां जो कुछ ज्यादा ही शुभ प्रभाव में रहेंगी। तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में। 

PunjabKesari Shukra Gochar

मिथुन राशि: इस गोचर की वजह से मिथुन राशि के जातक खुशनुमा समय बिताएंगे। अचानक से विदेश जाने का मौका मिलेगा। धन कमाने के बहुत से मौके मिलेंगे। यदि कोई काम रुका हुआ था तो वो भी पूरा हो सकता है। सेहत को लेकर जो समस्या थी वो दूर हो जाएगी। जीवन की परेशानियों का जल्द ही अंत हो जाएगा। 

कन्या राशि: शुक्र का गोचर कन्या राशि के जीवन में बदलाव लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में जो परेशानियां थी वो भी दूर हो जाएंगी। सिंगल जातकों का विवाह हो सकता है। प्रमोशन मिलने की सम्भावना है। मनचाहे धन की प्राप्ति होगी। रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। छात्रों के जीवन में कठिनाइयों का समापन हो जाएगा। धन कमाने के बहुत से मौके मिलेंगे। 

आज का पंचांग- 26 जुलाई, 2024

आज का राशिफल 26 जुलाई , 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

Tarot Card Rashifal ( 26th July ): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

लव राशिफल 26 जुलाई - मेरा दिल है तेरी पनाहों में, आ छुपा लूं तुझमें बाहों में

Upay To Get Maa Lakshmi Blessing: अपनी दिनचर्या में करें थोड़ा बदलाव, महालक्ष्मी खुद चलकर आएंगी आपके द्वार

Sawan Pradosh Vrat: सावन के पहले प्रदोष व्रत पर करें ये उपाय, जीवन में खुशियों की होगी बढ़ोतरी 

कहीं आप पर भी तो नहीं चल रहा पूर्व जन्म के श्राप का प्रभाव, आईए जानें

Masik Kalashtami: इस दिन पड़ रही है सावन माह की मासिक कालाष्टमी, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

सावन में सुहागिन महिलाएं जरूर करें हरे रंग का ये उपाय, पति के दिल पर करेंगी राज

PunjabKesari Shukra Gochar

वृश्चिक राशि: जो जातक विदेश जाना चाहते हैं उनको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। आपकी अधूरी इच्छा पूरी होने की संभावना है। अटके हुए धन की प्राप्ति होगी । इस गोचर के बाद आप नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। लम्बे समय से चल रही बीमारी में भी सुधार देखने को मिलेगा। आर्थिक दशा पहले से भी ज्यादा बेहतर रहेगी। 

कुम्भ राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन आपके जीवन में सुख-शांति लेकर आएगा। सिंगल जातकों के जीवन में किसी खास व्यक्ति की एंट्री होगी। रिश्तेदारों के साथ चल रहा मन-मुटाव भी दूर हो जाएगा। सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। नौकरी और व्यापार में मनचाहा फायदा देखने को मिलेगा।

PunjabKesari Shukra Gochar


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News