Shukra Gochar: 31 मार्च को शुक्र फिर से करेंगे गोचर, इन राशियों का शुरू होगा खुशनुमा Time

Monday, Mar 18, 2024 - 06:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shukra Gochar: ज्योतिष गणना के अनुसार 2024 के मार्च माह में शुक्र दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। ऐशों-आराम के कारक शुक्र ग्रह एक बार तो राशि परिवर्तन कर चुके हैं और अब 31 मार्च को शुक्र फिर से गोचर करने जा रहे हैं। बता दें कि शुक्र का यह गोचर मीन राशि में होगा। इस वजह से कुछ रशियां ऐसी हैं जिन्हें हर तरफ से सफलता मिलने वाली है। तो चलिए जानते हैं ऐसी कौन सी राशियां जिनका 31 मार्च के बाद गोल्डन टाइम शुरू होने जा रहा है। 

Aries मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए ये गोचर किसी वरदान से कम नहीं होगा। हर काम में मनचाही सफलता प्राप्त होगी। अगर किसी जगह पैसा अटका हुआ था तो भाग्य का साथ मिलेगा। सेहत की बात करें तो पुरानी बीमारी से राहत मिलने की सम्भावना है। जो लोग विदेश जाकर नौकरी करने का प्लान बना रहे हैं तो उनके लिए ये समय बेहद ही शुभ है। मानसिक रूप से खुद को काफी स्वस्थ पाएंगे।  

Taurus वृष राशि- वृष राशि के जातकों के लिए ये गोचर हर काम में सफलता दिलवाएगा। आर्थिक दशा को बेहतर बनाने के लिए ये गोचर बेहद ही खास है। जो लोग प्रमोशन की वेट कर रहे थे उन्हें मनचाही सफलता मिल सकती है। अगर किसी तरह का तनाव चल रहा था तो वहां से भी मुक्ति मिलने की सम्भावना है। दोस्तों के साथ   घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। किसी रिश्तेदार के साथ चल रहा  था मतभेद भी समाप्त होने की सम्भावना है। 

Gemini मिथुन राशि- इस गोचर के बाद मिथुन राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है। ऑफिस में अपने से बड़े सीनियर्स का सहयोग प्राप्त होगा। इस गोचर के बाद पार्टनर के साथ बेहतरीन पल बिताने के मौके मिलेंगे। अगर किसी कारणवश कोई काम अधूरा रह गया था वो भी पूरा होने की सम्भावना है। इस दौरान किसी जगह किया गया निवेश भी बहुत फायदा देगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। 

Sagittarius धनु राशि: धनु राशि के जातक इस गोचर के बाद काफी खुश रहेंगे। ढीली सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। घर की सुख-सुविधाओं के लिए धन खर्च करेंगे। करियर और कारोबार में भी मनचाहा फल प्राप्त होगा। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। परीक्षा के लिए की गई मेहनत सफल साबित होगी। मनचाही मनोकामना पूर्ण होने की सम्भावना है। विवाहित जोड़े के साथ बहुत ही ख़ुशी भरा समय बिताएंगे।

Prachi Sharma

Advertising