Shani Sade Sati: धन और शोहरत भी बरसाती है शनि कि साढेसाती

Monday, Feb 06, 2023 - 07:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani Sade Sati: शनि जो हैं वो कर्म के ग्रह हैं। साढ़े बाईस साल व्यक्ति जो कर्म करता है, साढ़े सात साल में उसका फल मिलता है। शनि सभी 12 राशियों में घूमने के लिए 30 साल का समय लेते हैं यानी एक राशि में शनि ढाई वर्ष तक रहते हैं। अच्छे कर्म करिए शनि से न डरिए। साढ़ेसाती से क्या आपको भी लगता है डर तो जरा जानें देश -विदेश की कुछ मुख्य हस्तियों के बार में जिन्होंने सफलता के शिखर साढ़ेसाती के दौरान ही छुए।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

इस श्रृंखला में सबसे पहला नाम आता है वर्तमान समय में चल रहे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो साढ़ेसाती की दशा में  भारत के प्रधानमंत्री बने, मोरारजी देसाई साढ़ेसाती में भारत के प्रधानमंत्री बने, डोनाल्ड ट्रंप साढ़ेसाती की दशा में अमेरिका के राष्ट्रपति बने, महेंद्र सिंह धोनी पर जब शनि की साढेसाती चल रही थी। तब 2011 में भारत के लिए वर्ल्ड कप लेकर आए। विराट कोहली साढ़ेसाती की दशा में अंडर 19 वर्ल्ड कप लेकर आए। दीपिका पादुकोण बालिवुड की जानी-मानी अभिनेत्री का खिताब साढेसाती की दशा में जीत पाने में सफल रही। उनकी जितनी भी हिट फिल्में आई, वह सभी साढेसाती की दशा में ही आई। प्रिंयका चोपड़ा साढेसाती की दशा में मिस यूनिवर्स बनी। मुकेश अंबानी साढ़ेसाती में ही एशिया के सबसे अमीर आदमी बने।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

Niyati Bhandari

Advertising