Shani Ast 2024: 11 फरवरी को कुंभ राशि में शनि होंगे अस्त, इन राशियों के जीवन में आएगी खुशियों की बहार

Saturday, Feb 10, 2024 - 08:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani Ast 2024 Rashifal: ज्योतिष में शनिदेव को न्याय और कर्म फल दाता कहा गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में शनि अपना राशि परिवर्तन नहीं करेंगे क्योंकि शनि किसी एक राशि में करीब ढाई साल तक रहते हैं। इस समय शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं। शनि इस साल भले ही राशि परिवर्तन न कर रहे हों लेकिन वह समय-समय पर अपनी स्थिति में बदलाव करते रहेंगे। शनि 11 फरवरी 2024 को शाम 06 बजकर 56 मिनट पर कुंभ राशि में अस्त होंगे। शनि के अस्त होने से कुछ राशियों को शुभ और कुछ राशियों को अशुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे। तो आइए जानते हैं कि शनि के अस्त होने से किन राशियों का चमकेगा भाग्य। साथ ही किन राशियों को संभलकर चलना होगा।


Aries Horoscope मेष राशि
शनि का अस्त होना मेष राशि के लिए बहुत खास रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। परिवार के साथ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर गंभीर रहेंगे।


Taurus Horoscope वृषभ राशि
11 फरवरी को होने वाले शनि अस्त का असर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत उत्तम रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। जीवनसाथी से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। लव लाइफ में पहले से ज्यादा मजबूती देखने को मिलेगी। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है।


Virgo Horoscope कन्या राशि
शनि के अस्त होने से कन्या राशि वालों को बेहतर लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन मिलने के साथ मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर अहम फैसला लेंगे।

Niyati Bhandari

Advertising