September Grah Gochar: सितंबर माह में यह ग्रह बदलेंगे चाल, इन राशियों के जीवन में खुशियां देंगी दस्तक

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

September Grah Gochar: हर महीना अपने आप में बहुत अहमियत रखता है। सितम्बर का महीना शुरू होने वाला है। ऐसे में इस माह में बहुत से ऐसे ग्रह हैं जो राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है सारी राशियों पर असर देखने को मिलता है। ज्योतिष गणना के मुताबिक सबसे पहले  बुध ग्रह राशि बदलेंगे। तो चलिए सबसे जानते हैं कौन से ग्रह परिवर्तन करने जा रहे हैं और कौन सी राशियां रहेंगी लकी। 

PunjabKesari September Grah Gochar

These planets will change their zodiac signs in the month of September सितंबर माह में ये ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन 

4 सितंबर को बुध सिंह राशि में गोचर करेंगे। 
16 सितंबर को सूर्य देव कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। 
18 सितंबर को तुला राशि में शुक्र ग्रह परिवर्तन करेंगे। 
23 सितंबर को  बुध करेंगे कन्या राशि में प्रवेश।

These zodiac signs will be lucky ये राशियां रहेंगी लकी 

PunjabKesari September Grah Gochar

Taurus वृषभ राशि- इस महीने व्यापार में कुछ दिनों से चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी।  कार्यस्थल में काम की अधिकता रहेगी, जिसको पूरा करने के लिए ओवर टाइम करना पड़ेगा। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। परिवार के साथ आज लॉन्ग ड्राइव का प्रोग्राम बनाएंगे। ससुराल पक्ष के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। नौकरी करने वाले व्यक्तियों को ऑफिशियल यात्रा करनी पड़ेगी, मनचाहा फायदा मिलेगा। 

Leo सिंह राशि: ग्रहों का राशि परिवर्तन सिंह राशियों के जीवन में बदलाव लेकर आएगा। पति-पत्नी के बीच उचित सामंजस्य बना रहेगा। घर में मेहमानों का आगमन होगा। उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। साझेदारी के व्यापार में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। जो लोग नौकरी चेंज करने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए समय बहुत बेहतर रहेगा। 

Libra तुला राशि: ग्रहों के इस गोचर से तुला राशि के जातकों को हर क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी। व्यावसायिक संपर्कों से कोई ऐसी जानकारी मिलेगी, जो आपके कामों को आसन कर देगी। प्रॉपर्टी सम्बन्धी काम करते समय दस्तावेज़ की अच्छे से जांच पड़ताल करें, नहीं तो बाद में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियों से इस महीने आपको मुक्ति मिल जाएगी। सेहत में चल रही दिक्कतें दूर हो जाएंगी। 

Sagittarius धनु राशि: इन गोचरों के शुभ प्रभाव से धनु राशि वालों को जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। अचानक से किसी मेहमान के घर जाना पड़ सकता है। अपने भावुक स्वभाव पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है अन्यथा कुछ लोग इसका गलत लाभ उठाने का प्रयास कर सकते हैं।  विद्यार्थी स्कूल में मिले किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने के लिए सफलता मिलेगी।

PunjabKesari September Grah Gochar


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News