Sawan Month Vastu Tips: सावन में करें ये काम, वास्तुदोष का होगा नाश

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2023 - 08:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Sawan 2023 Vastu Tips: सावन महीने में भोले शंकर की पूजा विशेष रूप से की जाती है। जिनके घर में वास्तु दोष है या जो लोग आर्थिक तंगी से जुझ रहे हैं वे सावन के महीने में भगवान शिव और मां पार्वती की पूजा के साथ घर पर कुछ आसान उपाय करते हैं तो घर सभी वास्तु दोष समाप्त हो जाएंगे।

PunjabKesari Sawan Month Vastu Tips

Shivling puja in sawan: सावन माह में नियमित स्नान करने के पश्चात शिव जी का जलाभिषेक करें और महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन माह में शिव जी की आराधना करने के साथ महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना बेहद फलदाई होता है। ऐसा करने से इंसान को सभी प्रकार के कष्टों से मुक्ति मिलती है।

PunjabKesari Sawan Month Vastu Tips

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari Sawan Month Vastu Tips

Shiva Tandava Stotram: सावन महीने में जो भक्त शिव तांडव स्त्रोत का पाठ करता है उसके जीवन में कभी कोई मुश्किल नहीं आती है। इस स्तोत्र का पाठ प्रात:काल ब्रह्म मुहूर्त में करना चाहिए। इस पाठ को नृत्य के साथ करना भी बहुत फलदायी होता है, लेकिन शिव तांडव नृत्य महिला या कन्याओं को नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari Sawan Month Vastu Tips

Sawan 2023 Vastu Dosh: वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि आपके घर में वास्तु दोष है तो सावन के महीने में घर पर पारद शिवलिंग ले आएं और इसकी नियमित पूजा करें।

PunjabKesari KUNDLI


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News