इन राशि वालों को भोलेनाथ देंगे वरदान

Monday, Feb 18, 2019 - 11:21 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आज 18 फरवरी, सोमवार चतुर्दशी तिथि है। इस तिथि के स्वामी भगवान शंकर हैं। इसके साथ ही आज पुष्य नक्षत्र है, जिसके स्वामी बृहस्पति देव और शनि देव कहलाते हैं। ज्योतिष के अनुसार चतुर्दशी तिथि में जन्मा बच्चा धार्मिक संस्कारों, पर पराओं में इंट्रैस्ट रखने और उन्हें निभाने वाला, कथनी और करनी पर पूरा उतरने वाला, अफसरों से आदर-सत्कार पाने वाला और अच्छी कमाई करने वाला होता है। नेचर से कुछ खर्चीला और खर्च करते समय आगा-पीछा न देखने वाला होता है। तो वहीं पुष्य नक्षत्र में जन्मा बच्चा गुड लुकिंग, गुड अपीयरैंस वाला, कूल नेचर वाला, शांति प्रिय, झगड़े- विवादों से और कंट्रोवर्सी से दूर रहने वाला होता है। जानते हैं पंजाब केसरी के आचार्य कमल नंदलाल के द्वारा कि आपका आज का दिन आपके लिए कैसे फल लेकर आया है। ऊपर दी गई वीडियो के माध्यम से आप अच्छी तरह से जान पाएंगे कि आपका आज का दिन आपके लिए शुभ फल लाया है या अशुभ।

अपना आज का राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें-
इन राशि वालों को भोलेनाथ देंगे वरदान

इसके अलावा भगवान शंकर को प्रसन्न करने के लिए-

सोमवार के साथ-साथ सप्ताह के सारे दिन शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर बिल्व पत्रों पर चंदन से ॐ नम: शिवाय लिखकर चढ़ाएं। 

ज्योतिष के अनुसार शिव जी के वाहन नंदी यानि बैल को हरा चारा खिलाने से जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ती है और परेशानियों खत्म होती हैं।

अपनी क्षमता के अनुसार गरीबों को भोजन कराएं, इससे घर में अन्न की कमी नहीं होगी और साथ ही पितरों की आत्मा को शांति मिलती है।

घर में पारद शिवलिंग लेकर आए और रोज़ इस शिवलिंग की पूजा करें। इससे आपकी आमदनी बढ़ाने के योग बन सकते हैं।
लड़कियों का बाल खुले छोड़ना, अच्छा या बुरा ? जानें, यहां (VIDEO)

Jyoti

Advertising