होली: आज इन राशियों की बदलेगी किस्मत की रेखा

Wednesday, Mar 08, 2023 - 09:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 मेष: विरोधी आपको नुक्सान पहुंचाने के लिए किसी न किसी शरारत पर सोच-विचार करते रहेंगे, इसलिए दुश्मनों के प्रति पूरी तरह से अलर्ट रहें।

वृष: जनरल सितारा स्ट्रांग जो आपको दूसरों पर हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा, यत्न करने पर कोई स्कीम-प्रोग्राम मेच्योर होगा, मान-सम्मान की प्राप्ति।

मिथुन: कोर्ट-कचहरी के किसी काम में आपकी पैठ बढ़ेगी, अफसर तथा बड़े लोग आपकी बात, आपके पक्ष को धीरज तथा ध्यान के साथ सुनेंगे।

कर्क : मित्रों तथा सज्जन-साथियों के सहयोग पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि वे दिल से आपकी मदद करने के चाहवान रहेंगे, मगर गिरने-फिसलने का डर रहेगा।  

सिंह : खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों-बीजों, करियाना वस्तुओं तथा गार्मैंट्स का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा।

कन्या:  व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, आपकी प्लानिंग-प्रोग्रामिंग में कोई पेचीदगी हटेगी मगर गले में खराबी का डर, शीत वस्तुएं कम यूज करें।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला:
सितारा खर्चों को बढ़ाने, अर्थदशा टाइट रखने तथा आपकी किसी पेमेंट को फंसाने वाला, लेन-देन के कामों में भी चौकसी बरतनी चाहिए।

वृश्चिक: सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, कारोबारी टूरिंग भी फ्रूटफुल रहेगी, वैसे भी आप हर मोर्चे पर हावी, प्रभावी, विजयी रहेंगे।

धनु: राजकीय कामों में कामयाबी मिलेगी, अफसर भी मेहरबान, सुपोर्टिव रहेंगे, तेज प्रभाव बना रहेगा, शत्रु कमजोर रहेंगे।

मकर: धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर किसी स्कीम में कोई पेचीदगी हटेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति।

कुम्भ: सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, खान-पान में अटैन्टिव रहना ठीक रहेगा, सफर भी ध्यान से करें, क्योंकि नुक्सान का डर बना रहेगा।

मीन: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, फैमिली फ्रंट पर मधुरता, तालमेल, सहयोग, सद्भावना बना रहेगा।

Niyati Bhandari

Advertising