Daily horoscope: कृष्णपिङ्गल संकष्टी चतुर्थी: आज इन राशियों की सभी मनोकामनाएं होंगी पूरी

Friday, Jun 17, 2022 - 08:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: सरकारी कामों के लिए सितारा मजबूत, यत्न करने पर कोई बाधा मुश्किल हटेगी, शत्रु कमजोर-तेजहीन रहेंगे, मगर जल्दबाजी में कोई कदम न उठाएं।

वृष: धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी तथा कदम बढ़त की तरफ रहेगा, स्कीमें-प्रोग्राम भी मैच्योर होंगे।

मिथुन: सितारा सेहत के लिए ढीला, खान-पान में लापरवाही कदाचित न बरतें, अपने आपको दूसरों के पंगों से बचा कर रखना ठीक रहेगा।

कर्क: व्यापारिक तथा कामकाजी दशा संतोषजनक, जनरल समय कामयाबी तथा इज्जत-मान वाला, फैमिली फ्रंट पर तालमेल सद्भाव बना रहेगा।

सिंह:  शत्रुओं से न तो बेखबर रहें और न ही उन पर ज्यादा भरोसा करें, क्योंकि वे जरूरत पड़ने पर आपका साथ न देंगे।

कन्या: संतान के सुपोर्टिव रुख पर भरोसा किया जा सकता है, मान सम्मान की प्राप्ति होगी, मगर राहू की स्थिति सेहत के लिए ढीली है।

तुला: कोर्ट कचहरी के किसी काम को हाथ में लेने पर बेहतर नतीजा मिलने की आशा, मान-सम्मान की प्राप्ति, मगर स्वभाव में क्रोध का असर।

वृश्चिक: मित्र, कामकाजी साथी सहयोग देंगे तथा उनके साथ तालमेल फ्रूटफुल रहेगा, मगर सेहत के बिगड़ने तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा।

धनु: लोहा, लोहा मशीनरी, हार्डवेयर, सरिया स्टील, फर्नीचर का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, इज्जत-मान की प्राप्ति।

मकर: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों, मनोरथों, संकल्पों में कामयाबी मिलेगी, मगर कोई भी यत्न बुझे मन के साथ न करें।

कुम्भ: ध्यान रखें कि उलझनों के कारण किसी नए पंगे के उभरने तथा विपरीत हालात के बनने का डर रह सकता है।

मीन: वाहनों की सेल परचेज तथा उन्हें डैकोरेट करने का काम करने वालों को अपनी कामकाजी भागदौड़ तथा मेहनत की अच्छी रिटर्न मिलेगी, शत्रु कमजोर रहेंगे।

Niyati Bhandari

Advertising