Daily horoscope: इन राशियों को संडे देगा बेपनाह लाभ

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 09:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: न तो दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल करें और न ही उनकी जिम्मेदारी में फंसें, मगर आम हालात अनुकूल चलेंगे।

वृष: धार्मिक कामों को करने, धार्मिक लिटरेचर पढ़ने तथा कथा वार्ता, भजन कीर्तन सुनने में जी लगेगा, मान-सम्मान की प्राप्ति।

मिथुन: कोर्ट कचहरी के साथ जुड़े किसी काम को हाथ में लेने के लिए समय बेहतर, मगर ढैया के कारण पेचीदगियों के साथ वास्ता रह सकता है।

कर्क: मित्र तथा सज्जन साथी मेहरबान रहेंगे तथा आपके किसी काम को संवारने में इंस्ट्रूमैंटल सिद्ध हो सकते हैं, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।

सिंह: खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों-बीजों, करियाना वस्तुओं का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा, बेहतर भी होगी।

तुला: चूंकि सितारा उलझनों झमेलों वाला है इसलिए न तो कोई काम जल्दबाजी में करें और न ही तैयारी के बगैर करें, खर्च भी बढ़ेंगे।

कन्या: व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, मगर शीत वस्तुओं का इस्तेमाल ध्यान के साथ करें।

वृश्चिक: सितारा व्यापार कारोबार के काम संवारने तथा हर फ्रंट पर बेहतरी करने वाला, मगर राहू-केतु की स्थिति घरेलू मोर्चा पर टैंशन-परेशानी रखने वाली होगी।

धनु: आम सितारा मजबूत जो आपका हर  फ्रंट पर हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा, यत्न करने पर प्लानिंग भी बेहतरी की तरफ कुछ आगे बढ़ेगी।

मकर: शुभ कामों में ध्यान, आपकी प्रोग्रामिंग प्लानिंग भी बेहतर रिजल्ट देगी, शत्रु कमजोर रहेंगे, मगर स्वभाव में क्रोध का असर।

कुम्भ: सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, खान-पान लिमिट में करना चाहिए, न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करें और न ही किसी के झांसे में फंसें।

मीन: अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों-इरादों में कामयाबी मिलेगी, फैमिली फ्रंट पर तालमेल, सद्भाव, सहयोग बना रहेगा, मान-सम्मान की प्राप्ति।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News