Daily Horoscope: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्य

Wednesday, Oct 27, 2021 - 07:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: उत्साह, हिम्मत तथा भागदौड़ करने की क्षमता बनी रहेगी, मगर केतू की स्थिति स्वास्थ्य को अपसैट करने वाली, नुक्सान का भी डर।

वृष: सितारा व्यापार कारोबार के काम संवारने तथा अर्थदशा कंफर्टेबल रखने वाला, मगर राहू-केतू की स्थिति फैमिली फ्रंट पर परेशानी देने वाली।

मिथुन: अर्थ तथा कारोबारी  दशा अच्छी, जिस काम के लिए सोचेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, मगर मौसम के एक्सपोइयर से बचाव रखना जरूरी।

कर्क: खर्चों का जोर, जिन खर्चों को टाल सकें, टाल देना ठीक रहेगा, लिखत-पढ़त तथा लेन-देन के काम भी अलर्ट रह कर निपटाएं।

सिंह: खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों, बीजों, करियाना वस्तुओं का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, इज्जत-मान की प्राप्ति।

कन्या: किसी अफसर के सॉफ्ट-सुपोर्टिव रुख के कारण आपकी कोई बाधा-मुश्किल हट सकती है, बड़े लोग मेहरबान-कंसिडरेट रहेंगे।

तुला: जनरल सितारा स्ट्रांग जो आपकी प्लानिंग-प्रोग्रामिंग को कुछ आगे बढ़ा सकता है, कोई स्कीम भी मैच्योर होने के करीब पहुंचेगी।

वृश्चिक: सितारा पेट को अपसैट रख सकता है इसलिए उन वस्तुओं का खान-पान में कम इस्तेमाल करें जो आपकी तबीयत को सूट न करती हों।

धनु: व्यापार के कामों की दशा अच्छी, कामकाज में भी कदम बढ़त की तरफ, तबीयत में स्वच्छंदता बनी रहेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति।  

मकर: कमजोर मनोबल के कारण मन डरा-डरा-सा रहेगा, किसी पर न तो भरोसा करें और न ही जल्दबाजी में कोई काम निपटाएं।

कुम्भ: जनरल सितारा स्ट्रांग आपको हर फ्रंट पर प्रभावी रखेगा, इरादों में मजबूती, मान-सम्मान की प्राप्ति, शत्रु कमजोर रहेंगे। 

मीन: जमीनी-जायदादी कामों के लिए सितारा अच्छा, बड़े लोग आपका लिहाज करेंगे तथा आपकी बात ध्यान से सुनेंगे, मगर गिरने फिसलने तथा सेहत के बिगड़ने का डर।

Niyati Bhandari

Advertising