Rahu Gochar 2023: मायावी ग्रह राहु बदलेंगे अपनी चाल, रातों-रात इन राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव !

Thursday, Sep 28, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार राहु को बहुत ही क्रूर ग्रह माना गया है। जिसकी कुंडली पर राहु की छाया पड़ती है उसके बुरे दिन शुरू हो जाते हैं। वहीं इसी के साथ अगर कुंडली में राहु शुभ स्थिति में हो समाज में व्यक्ति को बहुत मान-सम्मान मिलता है। राहु की कृपा से शत्रुओं से भी निजात मिलता है। राहु और केतु को मायावी ग्रह कहते हैं और राहु हमेशा उल्टी चाल चलते हैं। वर्तमान में राहु अभी मेष राशि में विराजमान हैं और यह 30 अक्टूबर को मीन राशि में गोचर करेंगे। ये जिस भाव में बैठते हैं, उसकी बहुत ही जल्दी वृद्धि करते हैं। तो चलिए जानते हैं राहु के इस गोचर से कौन सी राशियों का भाग्योदय होगा-

These zodiac signs will have good luck इन राशियों का होगा भाग्योदय

Aries मेष राशि: राहु के इस गोचर से मेष राशि को धन लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। जो लोग शेयर मार्किट में काम कर रहे हैं, उनकी सफलता पक्की है। काम की वजह से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो कि बहुत फायदेमंद साबित होगी। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी ये गोचर बहुत शुभ है। मनचाहे लाभ की प्राप्ति होगी।

Gemini मिथुन राशि: राहु के गोचर से मिथुन राशि के जातकों को बहुत लाभ मिलेगा। अगर कोई इच्छा अधूरी रह गई है तो उसके भी पूरा होने के आसार हैं। समाज में भरपूर रूप से मान-सम्मान मिलेगा। सामाजिक दायरे में बढ़ोतरी संभव है। समाज के हर काम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। राहु का गोचर आपको करियर में बहुत लाभ दिलाएगा।

Cancer कर्क राशि: कर्क राशि के लिए ये गोचर शानदार साबित होगा। अगर नौकरी की तलाश में हैं तो उसमें सफलता प्राप्त होगी। नया काम शुरू करने के लिए भी समय बहुत शुभ है। सैलरी में बढ़ोतरी होने के चांस हैं। जिस भी काम को हाथ में लेंगे, वो सफल साबित होगा। नौकरीपेशा लोगों की हर काम में सराहना होगी।

Pisces मीन राशि: राहु का गोचर अचानक से आपको धन लाभ दिलाएगा। करियर में सफलता पक्की है। अपनी मेहनत के दम पर हर काम को बिना किसी परेशानी के पूरा कर लेंगे। विदेश जाने की संभावनाएं बढ़ेंगी। जीवन में जितनी भी मुश्किलें चल रही थी उसमें निजात मिलेगा। व्यापार के काम में खूब तरक्की हासिल करेंगे।

Niyati Bhandari

Advertising