Kundli Tv- श्राद्ध पक्ष में करें हर समस्या का The End

Wednesday, Sep 26, 2018 - 10:50 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
पितृ दोष की सविस्तार जानकारी कुंडली तथा हस्तरेखाओं के माध्यम से विद्वान ज्योतिषी भलीभांति सटीक जानकारी दे सकता है। यदि हस्तरेखाओं एवं जन्मपत्री में पितृदोष हो तो ग्रह और देवता भी काम नहीं करते। जिस परिवार में बुजुर्गों का सम्मान नहीं होता वह परिवार नरक का भागीदार है। जिस परिवार में पितृ दोष (अशांति) रहता है, वहां भगवान भी नहीं रहते। 

विभिन्न प्रकार के पितृ दोषों का साविधि पितृृ दोष निवारण प्रयोग करने से पितृ प्रसन्न होते हैं और वे अपने वंशजों को सुख-समृद्धि का आशीर्वाद देते हैं। इन दिनों अपने पूर्वजों एवं मूल संबंधियों के श्राद्ध करने से परिवार में प्रसन्नता, सुख और समृद्धि बनी रहती है। इसे आप अपनी कुल परंपरा के अनुसार करके पितृ दोष से भी बच सकते हैं।

पितृ दोष निवारण का अचूक उपाय
जन्मपत्री में या हस्तरेखाओं में कैसा भी पितृदोष हो तो गरीब सुपात्र ब्राह्मण को भूमि दान, अन्न दान, गौ दान करने से पितृ यदि नरक में भी हों तो उन्हें स्वर्ग की प्राप्ति होती है और उनका दिव्य वरदान प्राप्त होता है। जातक की यश पताका चारों दिशाओं में फैलती है।

चंद्रमा से पीड़ित जातक दूध, चावल, घी अनाथालय या वृद्धाश्रम में दान करें तथा अपने माता-पिता को अपने हाथों से सायंकाल दूध पिलाना चाहिए। 

संतान अथवा केतु से पीड़ित जातक 101 तंदूर की मीठी रोटी बनाकर गाय, कौओं व कुत्तों को खिलाएं एवं किसी पवित्र नदी या सरोवर का जल अपने घर में रखें।

व्यापार में घाटा हो रहा हो तो या कर्ज बढ़ गया हो तो अभिमंत्रित एकाक्षी श्रीफल व कर्ज निवारण यंत्र को सिंदूर लगाकर सूर्योदय से पूर्व चौराहे पर रखवा दें। 

उपर्युक्त उपयोग करने से रोगी रोग मुक्त हो जाता है, विद्यार्थी विद्या ग्रहण करता है, दाम्पत्य सुख प्राप्त होता है, उजड़ा हुआ घर पुन: बस सकता है। 
पितृ पक्ष के इस उपाय से दूर होगा पितृ दोष (देखें Video)

Niyati Bhandari

Advertising