Pakistan: लाहौर में भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव के शहीदी दिवस के कार्यक्रम को बम से उड़ाने की धमकी

Friday, Mar 17, 2023 - 08:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

अमृतसर (स.ह.): भगत सिंह मेमोरियल फाउंडेशन पाकिस्तान को 23 मार्च को भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव के शहीदी दिवस समारोह को आतंकियों की तरफ से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। फाऊंडेशन के अध्यक्ष इम्तियाज रशीद कुरैशी ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस बार भी यह कार्यक्रम आयोजित करेंगे और आतंकी संगठनों की धमकियों की परवाह नहीं करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस घटना के दौरान किसी भी तरह की जान-माल की हानि होती है, तो इसके लिए मुख्य रूप से पाकिस्तान सरकार जिम्मेदार होगी। पिछले वर्षों से इस समारोह के आयोजन में उन्हें बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें फाऊंडेशन के सदस्यों एवं नेताओं सहित भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को चाहने वालों को पाकिस्तानी कट्टरपंथियों द्वारा ईंट, डंडों व लाठियों से पीटा जाता था, लेकिन उन्होंने इस कार्यक्रम को रद्द नहीं किया बल्कि इसे भव्य रूप से मनाया। 

उन्होंने कहा कि जान से मारने की धमकी के बाद भगत सिंह मेमोरियल फाउंडेशन पाकिस्तान के नेताओं ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित करके पाकिस्तान सरकार, मुख्य सचिव पंजाब, महानिरीक्षक पंजाब पुलिस, गृह सचिव पंजाब से सुरक्षा की मांग की है।

Niyati Bhandari

Advertising