Numerology Predictions: ‘2’ ने अपना भयानक रंग दिखा भीषण रेल हादसा करवाया

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 09:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Numerology Predictions: आद्या श्री विद्या अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष भूगोल वास्तु प्राच्यविद्या पर्यावरण शोध संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष आचार्य राजीव शर्मा ‘शूर’ ज्योतिष, अंक शास्त्र के विशेषज्ञ शोधकर्ता का पिछले 33 वर्षों का शोध है कि ‘2’ अंक विश्व में ‘13’ अंक से भी अधिक खतरनाक है। इतिहास में अब तक जो भी भीषण युद्ध, दुर्घटना धरती से आकाश तक हुई जिसमें ‘2’ योग का योगदान पाया गया है।

पं. शूर ने 12 मई 2023 को पूर्व ही भविष्यवाणी कर दी थी कि 2, 11, 20, 29 तारीखें खतरनाक होंगी। भारत सहित विश्व को भी सावधानी रखनी होगी। 2 योग अंक पर बड़ी दुर्घटना, हमला, प्राकृतिक आपदा भूकम्प, ज्वालामुखी, सुनामी से तूफानों की जब-जब शुरुआत हुई तब-तब धरती
पर भीषण हानि हुई।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

‘2’ जून 2023 को शुक्रवार को सायं 6.59 मिनट जिसका योग भी 6+5+9= ‘2’ ही बनता है, के समय वृश्चिक लग्न में पहली ट्रेन टक्कर हुई जिसमें 3-3 ट्रेनें आपस में भिड़ गईं। इसमें ‘कालसर्प योग’ भी खतरनाक गुप्त शत्रु भाव छठे से 12वें भाव में बना है जो कि शनि ‘वक्री’ के कारण 100 प्रतिशत ही बना हुआ था।

उल्लेखनीय है कि 16 सितम्बर 1989 को अंक-वास्तु-ज्योतिष विशेषज्ञ पं. राजीव शर्मा ‘शूर’ ने सर्वप्रथम विश्व में ‘कालसर्प’ योग की खोज करके उसका ‘नामकरण’ किया था। तब कोई भी पं. ‘शूर’ की खोज को मानता नहीं था। आज सब मान रहे हैं लेकिन पं. ‘शूर’ ने इसका ‘मंत्र’ अभी तक प्रकट नहीं किया क्योंकि इसका दुरुपयोग होने का भय है। ‘कालसर्प’ योग खतरनाक रूप से तंग करता है।

पं. ‘शूर’ की वर्षों के शोध में भविष्यवाणी ‘सत्य सिद्ध’ होती रही है। ‘कालसर्प’ योग के साथ मंगल-शनि दृष्टि भीषण खून-खराबा कर गई। वाहन कारक ‘शुक्र’ भी अष्टम भाव में भीषणता की वृद्धि कर गया। ‘2’ अंक आग में घी डालने का काम कर गया। वैसे भी पूर्व में ही 12 मई को उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि 2, 11, 20, 29 खतरनाक तिथि योग हैं जिसमें युद्ध वृद्धि, प्राकृतिक आपदा से दुर्घटनाओं, हमला आदि भीषण हानि देंगे।

‘2’ अंक की 2, 11, 20, 29 तारीखों पर विश्व सावधान रहे। पश्चिमी सभ्यता में ‘13’ को अशुभ माना जाता है। चंडीगढ़ में ‘13’ सेक्टर अंग्रेजों ने नक्शे में रखा नहीं। अनेक देशों में ‘13’ नं. रूम नहीं होते जबकि पं. राजीव शर्मा ‘शूर’ ने अंक ज्योतिष में शोध खोज में ‘13’ से खतरनाक ‘2’ अंक घोषित कर रखा है। विश्व युद्ध (द्वितीय), सुनामी जापान, कल्पना चावला यान दुर्घटना, इसरो नासा यान से भूकम्प ज्वालामुखी, बड़ी हवाई दुर्घटना, रेल दुर्घटना आदि से महामारी तक शुरुआत में ‘2’ अंक में बड़ी-बड़ी भीषण हानियां हुईं।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News