Moolank 6 Rashifal: मूलांक 6 वालों को साल 2024 में मिलेगा उम्मीद से ज्यादा धन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2023 - 08:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Moolank 6 Rashifal 2024: साल 2024 मूलांक 6 वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। इस साल आपका मन प्रसन्न रहेगा। साल के शुरुआत में ही व्यापार कर रहे लोगों को कोई शुभ खबर सुनने को मिल सकती है। यह वर्ष विद्यार्थियों के लिए काफी शानदार रहने वाला है। जनवरी से मार्च तक बिजनेस कर रहे लोगों को अपने काम में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। ससुराल पक्ष से कोई आर्थिक मदद मिल सकती है। इस मूलांक के सिंगल लोग कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे। साल के मध्य में संतान के करियर को लेकर किसी विशेज्ञ से बातचीत कर सकते हैं। इस साल नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। साल के अंत तक जो लोग नया वाहन या जमीन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होता हुआ नजर आएगा।

Economic condition आर्थिक स्थिति- यह साल आपके लिए आर्थिक पक्ष से मिलाजुला रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही किसी नए व्यापार को शुरू करने के लिए किसी दोस्त से मदद लेनी पड़ सकती है। इस साल धन को लेकर कोई भी काम नहीं रुकेगा और पिछले साल के सभी काम इस साल पूरे हो जाएंगे। इस साल वाहन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको धन से जुड़ी कोई समस्या नहीं आएगी। यह साल शेयर मार्किट के लिए काफी शानदार रहने वाला है। पुराना रुका हुआ पैसा कहीं से वापिस मिल सकता है। किसी भी नए व्यापार में पैसा लगाने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें। साल के अंत तक इस मूलांक के लोगों को धन कमाने का मौका मिलेगा।

Relationship संबंध- साल 2024 लव लाइफ के लिए पिछले साल के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर अपने मन की बातें शेयर करेंगे। लव पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को लेकर घर वालों के साथ बात कर सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी कारण अपने पार्टनर के साथ एकांत में समय नहीं बिता पाएंगे। इस मूलांक के सिंगल लोग जो 2023 में अकेले थे, वो लोग साल 2024 में अपने मनचाहे साथी के साथ नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का जीवन पिछले साल से अधिक अच्छा रहने वाला है।
 
Health हेल्थ- साल 2024 आपकी सेहत के लिए मिलाजुला रहने वाला है। अपने काम के साथ-साथ अपनी सेहत का भी ध्यान रखें। अगर सेहत को लेकर कोई परेशानी आ रही है, तो समय-समय पर डॉक्टर से सलाह अवश्य लें। कोई पेट संबंधी परेशानी है तो किसी भी तरह की कोई लापरवाही न बरतें। बाहर का खानपान बंद कर दें। साल के मध्य में किसी दुर्घटना की वजह से चोट लग सकती है। वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News