Mata Vaishno Devi Bhawan: नववर्ष पर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए वैष्णो देवी भवन पर कड़ी सुरक्षा

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 09:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित):  नववर्ष पर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए वैष्णो देवी भवन सहित कटड़ा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अतिरिक्त जवानों की तैनाती के साथ-साथ सी.आर.पी.एफ . के जवानों द्वारा हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही है। यह जानकारी ए.एस.पी. कटड़ा अमित भसीन ने दी। इस मौके पर एस.डी.पी.ओ. कटड़ा कुलजीत सिंह भी उपस्थित थे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

गौर रहे कि 31 दिसम्बर व पहली जनवरी पर वैष्णो देवी भवन पर श्रद्धालुओं की संख्या अधिक रहती है जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा रणनीति तैयार की जा चुकी है। आधुनिक तकनीक पर आधारित आर.एफ.आई.डी. कार्ड की मदद से श्रद्धालुओं पर नजर रखी जा रही है। भसीन ने कहा कि अगर यात्रा मार्ग पर श्रद्धालुओं की संख्या अधिक नजर आती है तो मौके पर ही जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

सुरक्षा के मद्देनजर वैष्णो देवी यात्रा मार्ग व आधार शिविर में अतिरिक्त सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए गए हैं। इसके अतिरिक्त यातायात व्यवस्था में भी सुधार किए गए हैं ताकि कस्बे में जाम आदि की स्थिति न बनें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News