Mata Vaishno Devi: शतचंडी महायज्ञ का समापन आज

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 11:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mata Vaishno Devi: नवरात्रों के उपलक्ष्य में वैष्णो देवी भवन पर जारी शतचंडी महायज्ञ का समापन गुरुवार को रामनवमी पर होगा। इस दौरान विद्वानों द्वारा देश की खुशहाली की कामना करते हुए महायज्ञ की पूर्णाहुति दी जाएगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

आपको बता दें कि हर वर्ष की तरह इस बार भी चैत्र नवरात्रि के उपलक्ष्य पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सौजन्य से वैष्णो देवी भवन पर शतचंडी महायज्ञ का आयोजन किया गया है, जिसमें एस.डी.एम. भवन सुधीर वाली मुख्य यजमान के रूप में उपस्थित रहे। 

दिव्यांग श्रद्धालु नि:शुल्क घोड़ा व बैटरी कार सुविधा का ले रहे लाभ
नवरात्रों के उपलक्ष्य में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड द्वारा दिव्यांग श्रद्धालुओं को दर्शनों में प्राथमिकता देने के साथ-साथ नि:शुल्क घोड़ा व बैटरी कार की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। इन सुविधाओं का लाभ लेकर दर्शनों को आने वाले दिव्यांग श्रद्धालु प्रसन्न नजर आ रहे हैं।

आज आरती में प्रसिद्ध गायक गुरदास मान देंगे प्रस्तुति
वैष्णो देवी भवन पर जारी नवरात्रों के उपलक्ष्य पर होने वाली आरती के दौरान प्रतिदिन प्रसिद्ध गायकों द्वारा अपनी विशेष प्रस्तुतियां दी जा रही हैं। इसी के तहत गुरुवार सुबह रामनवमी के उपलक्ष्य पर होने वाली अटका आरती के दौरान प्रसिद्ध गायक गुरदास मान अपनी विशेष प्रस्तुतियां देंगे।

जानकारी के अनुसार गुरदास मान बुधवार दोपहर कटड़ा पहुंचे और वहां से वैष्णो देवी भवन की ओर रवाना हुए। इससे पहले मंगलवार की शाम हंसराज रघुवंशी द्वारा अपनी विशेष प्रस्तुति दी गई तो वहीं बुधवार सुबह सुरेश कुमार व राहुल शर्मा ने अपनी विशेष प्रस्तुति देते हुए आरती स्थल में बैठे भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं बुधवार की शाम को अष्टमी के उपलक्ष्य में प्रसिद्ध गायक अंकित तिवारी द्वारा अपनी विशेष प्रस्तुति दी गई।  

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News