Mata Vaishno Devi: शतचंडी महायज्ञ में आहुतियां डाल की देश की खुशहाली की कामना

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 08:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mata Vaishno Devi: चैत्रीय नवरात्रों के उपलक्ष्य में श्राइन बोर्ड प्रशासन के सौजन्य से शतचंडी महायज्ञ जारी है जिसके मंत्रों की समूचे भवन क्षेत्र में गूंज है। वहीं भवन क्षेत्र का माहौल अधिक भक्तिमय हो रहा है। प्रतिदिन श्राइन बोर्ड के आला अधिकारियों सहित दर्शनों को आए श्रद्धालुओं द्वारा शतचंडी महायज्ञ में आहुतियां डाल देश की खुशहाली की कामना की जा रही है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

9 दिनों तक चलने वाले इस महायज्ञ के दौरान प्रतिदिन कंजक पूजन सहित भंडारे का भी आयोजन श्राइन बोर्ड के सौजन्य से किया जाता है जिसमें श्रद्धालु भी प्रसाद ग्रहण करते हैं। 

नवरात्रों में भवन पर सुरक्षा के हैं कड़े प्रबंध
वैष्णो देवी भवन पर नवरात्रों को लेकर सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए गए हैं जिसके तहत अतिरिक्त जवानों की तैनाती प्रशासन द्वारा की गई है। ये जवान अपनी ड्यूटी को मुस्तैदी से अंजाम देते हुए हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं ताकि दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

वहीं नवरात्रों को देखते हुए विभिन्न धार्मिक संगठनों द्वारा छड़ी यात्रा निकाली जा रही है। कई श्रद्धालु ज्योति लेकर वैष्णो देवी भवन पर नमन के लिए पहुंच रहे हैं।

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News