Mata Vaishno Devi: वैष्णो देवी यात्रा ट्रैक पर श्रद्धालुओं को मिलेंगे मनपसंद खाद्य पदार्थ

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 09:14 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): श्री माता वैष्णो देवी के आधार शिविर कटड़ा से भवन तक देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को मनपंसद खाद्य पदार्थ मिलेंगे। पारंपरिक यात्रा ट्रैक के अलावा ताराकोटा मार्ग पर भी व्यवस्था की गई है। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सी.ई.ओ. अंशुल गर्ग ने शुक्रवार को ऐसे ही एक भारतीय मिष्ठान एवं खाद्य पदार्थ के आऊटलेट का उद्घाटन किया। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

ताराकोटा मार्ग पर पहले देशी-विदेशी नामी फूड चेन के आऊटलेट खोले गए हैं और अब इसमें एक और नामी मिष्ठान एवं खाद्य पदार्थ निर्माता ने अपना ताराकोटा मार्ग पर आऊटलैट खोला है। यह दो आऊटलैट चरणपादुका और अद्र्धकुंवारी में खोले गए हैं जहां श्रद्धालु अपने मनपसंद व्यंजन का स्वाद ले सकेंगे। इन खाद्य संस्थान पर श्रद्धालुओं को सात्विक खाद्य सामग्री परोसी जाएगी, जिसमें प्याज एवं लहसुन का इस्तेमाल नहीं होगा। 

सी.ई.ओ. अंशुल गर्ग ने बताया कि बोर्ड के चेयरमैन उपराज्यपाल के निर्देश एवं श्रद्धालुओं की मांग पर यह खाद्य भंडार खोले गए हैं। यात्रा कर रहे श्रद्धालुओं ने बोर्ड के प्रयासों की सराहना की है। इस अवसर पर अतिरिक्त सी.ई.ओ नवनीत सिंह, डॉ. जगदीश चंद्र मेहरा, चंद्र प्रकाश, विश्वजीत सिंह, महेश शर्मा, अजय सल्लन, सुरेश गोयल एवं राकेश वजीर मौजूद थे।

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News