Mata Vaishno Devi: वैष्णो देवी भवन पर हुआ शतचंडी महायज्ञ, भोजनालय में फलहार की व्यवस्था

Tuesday, Sep 27, 2022 - 10:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा, (अमित): वैष्णो देवी भवन से मिली जानकारी के अनुसार भवन पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड द्वारा की गई सजावट श्रद्धालुओं को काफी आकर्षित कर रही है। यात्रा हेतु आया हर श्रद्धालु इस नजारे को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करता नजर आ रहा है। श्रद्धालु इस सजावट का आनंद ले रहे हैं और मां भगवती के जयकारे लगाते हुए प्राकृतिक गुफा में दर्शनों हेतु आगे बढ़ते हुए नजर आए।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

शारदीय नवरात्र के पहले दिन वैष्णो देवी भवन पर मंत्रोच्चारण के साथ शतचंडी महायज्ञ की शुरुआत भी हुई। जिसमें विद्वानों द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ देश की खुशहाली की कामना की गई। एसडीएम भवन सुधीर बाली इस शतचंडी महायज्ञ के दौरान विशेष रूप में उपस्थित रहे। सोमवार को आयोजित हुए इस महायज्ञ के बाद भक्तों में प्रसाद व भंडारे का भी वितरण किया गया।

श्राइन बोर्ड द्वारा श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए भवन सहित यात्रा मार्ग पर बने भोजनालय में नवरात्रों के तहत फलाहार आदि की भी विशेष व्यवस्था की गई है। सी.ई.ओ श्राइन बोर्ड अंशुल गर्ग के अनुसार इस बार नवरात्रों के दौरान भोजनालय में विभिन्न प्रकार के फलाहार को उचित दामों पर श्रद्धालुओं को परोसा जाएगा।

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

Niyati Bhandari

Advertising