वृश्चिक राशि से निकलकर धनु में आएं मंगल, किसके साथ होगा घोर अमंगल

Saturday, Feb 08, 2020 - 06:46 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
जैसे कि हम ने अपनी वेबसाईट के माध्यम से आपको कई बार बताया है कि जब भी कोई ग्रह अपना स्थान अपना घर बदलता है तो इसका सीधा असर 12 राशियों पर पड़ता है यानि कि हर व्यक्ति पर इसका एक जैसा प्रभाव पड़ता है। किसी पर अच्छा तो किसी पर बुरा। शनिवार 08 फरवरी, 2020 प्रातः 04:14 मिनट पर मंगल अपना घर बदलते हुए वृश्चिक से निकलकर धनु में प्रवेश कर गए है। ज्योतिष गणना के अनुसार मंगल का धनु में ये गोचर पूरे डेढ़ महीने तक 22 मार्च तक रहने वाला है।

कहा जा रहा है किसी राशि के लिए ये मंगलमय साबित होगा तो किसी के लिए बुरे संकेत लाया है। इसका मतलब ये हुआ कि इन 43 दिनों में मंगल हर राशि को रोजगार, स्वास्थ्य, दांपत्य जीवन आदि की दृष्टि से प्रभावित करने वाला है। क्योंकि मंगल मेष राशि के स्वामी हैं। इसलिए हम आपको बताएंगे कि इस परिवर्तन का इस राशि पर कैसा प्रभाव पड़ेगा। 

इस राशि के जातकों को हर काम को सफल बनाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है मगर अच्छी बात ये है कि रिजल्ट अच्छा मिलेगा यानि काम पूरे होंगे। तो वहीं इस राशि के लोग इस दौरान किस लंबी यात्रा का लुत्फ़ उठा सकते हैं। 

मंगल ग्रह के इस परिवर्तन के साथ मौसम में बदलाव होने की भी संभावना है। ऐसे में मेष राशि वाले सभी जातक अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। इस राशि के जातकों की सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। बताते चलें लव लाइफ के लिए दिन बेहद अच्छा है। 

मंगल के प्रभाव से नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है। सैलेरी बढ़ सकती है जिससे आपके आत्मविश्वास में इजाफ़ा होगा। काम काज में एक गति आएगी जिससे रोज़मर्रा के काम समस्त काम समय से निपट जाएंगे। 

Jyoti

Advertising