आपके रिश्ते में भी गुम हो रहा है प्यार तो लाइफ में लाएं नयापन

Saturday, Jan 07, 2023 - 02:55 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Feng shui mandarin ducks: मैरिड लाइफ से यदि रोमांस गायब होने लगे तो पति-पत्नी दोनों की लाइफ सामान्य नहीं रहती। आपके रिश्ते में भी गुम हो रहा है प्यार तो लाइफ में नयापन लेकर आने के लिए फेंगशुई की ये खास चीज़ बत्तख का जोड़ा घर लेकर आएं। बतखों के जोड़े को मनडारिन डक कहा जाता है। जो स्नेह, समर्पण एवं प्रेम का प्रतीक मानी गई हैं। फेंगशुई में कहते हैं, यदि एक बत्तख का साथी इस दुनिया को अलविदा कह जाता है तो दूसरा भी उसके दुख में जल्दी ही मर जाता है। तभी तो इसे सिंबल ऑफ लव कहा जाता है। पति-पत्नी अपना रिलेशनशिप स्ट्रांग करने के लिए इसे अपने बैडरूम में सजाएं। वैवाहिक जीवन में मंद पड़ा रोमांस फिर से परवान चढ़ने लगेगा। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

Feng shui mandarin duck placement: जिन लोगों को अपना मनचाहा प्यार न मिल रहा हो या शादी में समस्याएं आ रही हों वे भी इसे अपने शयनकक्ष में सजा सकते हैं। 

Mandarin duck vastu: जिस घर में वास्तु दोष होता है, वहां पति-पत्नी के बीच तालमेल नहीं बैठ पाता। उनमें अनावश्यक लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं।  मनडारिन बतख को अपने घर में लगाने से परिवार में प्रेम बढ़ेगा और नकारात्मक ऊर्जा का नाश होगा। 

ध्यान रखें
बत्तख का पेयर लगाएं न की सिंगल बत्तख। अकेली बत्तख लगाने से आप लाइफ में कभी भी कंपेनियन का सुख नहीं ले पाएंगे। 

तीन बत्तख रखने से आपकी मैरिड लाइफ में कोई तीसरा आ सकता है। 

यदि आप लव बर्ड्स की पेंटिंग लगा रहे हैं तो लव कपल पिंजरे में कैद नहीं होना चाहिए। इससे कभी भी आप खुशहाल रोमांटिक लाइफ का आनंद नहीं ले पाएंगे। 

बतख को अंधेरे में नहीं रखना चाहिए।

 


 

Niyati Bhandari

Advertising