वृंदावन के महंत धर्मेंद्र गिरि को फिर मिली जान से मारने की धमकी

Monday, Jul 04, 2022 - 10:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मथुरा (मानव): वृंदावन के महामंडलेश्वर महंत धर्मेंद्र गिरि को एक बार फिर धमकी भरा कॉल आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस जांच में जुट गई है। 3 महीने में महामंडलेश्वर फिर दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने 4 मिनट 7 सैकेंड फोन पर बात की। इस बार फोन करने वाले ने खुद को अल कायदा का सदस्य बताते हुए कहा कि जब तक नूपुर शर्मा को फांसी नहीं हो जाती है, तब तक उदयपुर जैसी घटना दोहराई जाती रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरि को आए धमकी भरे फोन कॉल के बाद जैंत पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि मुकद्दमा दर्ज कर लिया  गया है। मामले की जांच की जा रही है। महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरि ने इस मामले में 3 जुलाई को थाना जैंत पर दर्ज आई.पी.सी. की धारा 295 ए, 507 में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 

वृंदावन के लोट्स गार्डन कॉलोनी में रहने वाले महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरि को शनिवार देर शाम ये फोन कॉल आया। कॉल करने वाले शख्स ने गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा को भी बम से उड़ाने की बात कही है। इस मामले में जैंत पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Niyati Bhandari

Advertising