लव राशिफल 3 अक्टूबर- हुस्न हाजिर है मोहब्बत की सजा पाने को

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 08:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) मेष राशि के जो जातक अभी-अभी प्यार में पड़े हैं, वे साथ में बाहर घूमने का मन बना सकते हैं। लव लाइफ में आपके द्वारा किए गए प्रयास प्रेम संबंध को मजबूत बनाने में सक्षम रहेंगे। सिंगल्स के जीवन में कोई खास एंट्री लेने वाला है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ में सुखद अनुभव महसूस करेंगे, जो आज से पहले कभी न किए हों। मैरिड कपल में आपसी सामंजस्य बेहतर रहेगा। जिन जातकों की अभी तक शादी नहीं हुई उनके जीवन में खुशियां दस्तक देंगी, शादी के योग बन रहे हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जीवनसाथी की बांहों में जाकर काफी रिलैक्स फील करेंगे। मन संतुष्ट होगा। बात करें प्रेमियों की तो वे आज अपनी लेडी लव की वजह से तनाव में आ सकते हैं। बातचीत कर मामलों को सुलझा लेना बेहतर होगा। सिंगल्स अपने प्रियजनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेम जीवन बिता रहे जातकों के लिए समय अनुकूल रहेगा। जो लोग इस वक्त किसी कारणवश अपने साथी से दूर हैं, उन्हें मायूसी महसूस हो सकती है। इस राशि के जो लोग कुंवारे हैं, वे क्रश को प्रपोज करने के बारे में सोच सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) प्यार के मामले में आज आप खुद को भाग्यशाली कह सकते हैं। लव पार्टनर से तोहफा मिलने के आसार हैं। जीवनसाथी आपके साथ रोमांटिक टाइम बिताने के लिए किसी खास जगह पर सरप्राइज प्रोग्रॅाम का आयोजन करेंगे। अविवाहित जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) इस राशि के प्रेमी अपने प्यार को नेक्‍स्‍ट लेवल पर ले जाने के बारे में सोचेंगे। जीवनसाथी से कोई खुशखबरी मिल सकती है। कुंवारों के जीवन में बहार आने वाली है, क्रश सामने से आकर प्रपोज करेंगे। सेलिब्रेट करने का समय है।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के साथ प्यार की बातों में खोए रहेंगे। वो भी आप में मगन दिखाई देंगे। दिन बेहद सुहाना बीतेगा। विवाहित लोगों के बात करें तो आज अपनी शादीशुदा जीवन में खो गए प्यार को तलाशते नजर आएंगे, जीवनसाथी इस कोशिश को सराहेंगे। सिंगल्स के लिए दिन सामान्य है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) प्रेमी अपने पार्टनर के करीब आने के बहाने ढूंढेंगे। लव लाइफ का आरंभ हो सकता है लेकिन थोड़ा ट्राई मारनेके बाद। मैरिड कपल्स अंतरंग संबंधों का भरपूर मज़ा लेंगे। सिंगल्स सोशल वेबसाइट्स पर अधिक समय बिताएंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) इस राशि के लोगों को अपने दिल पर काबू पाने की आवश्यकता है। पति-पत्नी  दिल की बातें शेयर करेंगे, जिससे रिश्ता बेहतर होगा। जिन लोगों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, उन्हें संभलने के लिए दोस्तों के कंधे की जरूरत महसूस होगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन एक नई शुरुआत करने के लिए खास साबित होगा, प्रेमी अपने रिश्ते की बात घर पर कर सकते हैं। घर में किसी कार्यक्रम के होने से पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। इसके अलावा दोस्तों से क्रश को पटाने के तरीके सीखेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ बिता रहे जातकों के बीच का रोमांस धीरे-धीरे हदें पार करता दिखेगा। लाइफ को खुलकर जीएंगे। विवाहितों द्वारा किए गए प्रयास रिश्ते में सुकून लेकर आएंगे। अविवहित लोग दोस्तों के साथ मूवी देखने का प्लाॅन बनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) मीन राशि के कुंवारों के जीवन में किसी ऐसे की एंट्री होने जा रही है जो आगे चलकर उनके दिल-दिमाग पर कब्जा कर लेंगे। साथी के साथ जीवन के एक नए पड़ाव की तरफ आगे बढ़ेंगे, घर में खुशियां आने वाली हैं। सिगंल्स सोशल मीडिया पर फ्लर्टिंग करेंगे।

PunjabKesari kundlitv

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News