लव राशिफल 23 सितंबर- जब-जब तेरे पास आया, एक सुकून मिला

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 08:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पति-पत्नी एक-दूसरे की बांहों में खोए रहेंगे, प्यार का भरपूर आनंद लेंगे। लव लाइफ बिता रहे जातकों के बीच का रिश्ता और मजबूत होगा। सिंगल की क्रश के साथ हसीन मुलाकात होगी। प्रपोज करने की सोचेंगे लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ जी रहे जातक रोमांटिक जगह पर जाकर प्यार भरे पल स्पेंड करेंगे। जीवनसाथी के सहयोग से सारे काम पूरे होने की संभावना है। अविवाहितों के जीवन में प्यार एक अलग ही तरीके से एंट्री लेगा। जिससे उनकी लाइफ में खूबसूरत मोड़ आएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज सुबह साथी के प्यार का एहसास एक नई ताजगी देगा। जिससे दिन भर फ्रेश फील करेंगे। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा, कहीं घुमने जाने का प्रोग्राम बनेगा। सिंगल की लाइफ में पार्टनर का इंतजार आज खत्म होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी के प्यार का जादू आपके तन-बदन में आग लगा देगा। शादीशुदा लोग एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए किसी अलग सी जगह जाने का प्लाॅन बनाएंगे। कर्क राशि के जो लोग अभी तक कुंवारे हैं उनके लिए विदेश से रिश्ता आ सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) तारों की छांव में बातों का सिलसिला चलेगा, पार्टनर इंप्रेस होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को धोखा मिल सकता है, दूसरों पर भरोसा कर अपना रिलेशन खराब न करें। सिगंल दोस्तों के साथ घूमकर समय बिताएंगे और साथी की तलाश जारी रखेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) कन्या राशि के जातक किसी तीसरे की बातों में आकर साथी से झगड़ा करने की भूल न करें। रूठे पार्टनर को मनाने के लिए कुछ अलग करेंगे। सिगंल दिल बहलाने के लिए सोशल मीडिया पर सफरिंग करेंगे। 

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) इस राशि के विवाहित लोगों के लिए पूरे दिन की थकान दूर करने के लिए साथी की एक झलक ही काफी रहेगी। प्रेमी दिन रात एक-दूसरे की यादों में डूबे रहेंगे जिस कारण काम में भी मन नहीं लगेगा लेकिन सच्चा हमसफर मिलने के योग हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) वृश्चिक राशि के जिन जातकों का हाल ही में दिल टूटा है, वे किसी मोड़ पर आज फिर से मिल सकते हैं। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियों की बहार आने वाली है, दिल गद-गद होगा। प्रेम जीवन जी रहे जातकों के जब नैना चार होंगे, तब दिल में छिपे सारे राज सामने आ जाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के चेहरे की मुस्कान आपका दिन बना देगी। रिलेशन में रह रहे जातक उपहार देकर साथी को प्रसन्न करेंगे। सिंगल को क्रश सामने से आकर प्रपोज करेंगे और आप भी हंसते-हंसते उनको दिल दे बैठेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) गलतफहमियों को दूर कर जिंदगी में रोमांस भरने की कोशिश करेंगे। जिनकी अभी-अभी शादी हुई है वे किसी हिल स्टेशन पर जाएंगे और वहां उनके बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। अविवाहित गाने सुन टाइम पास करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे।
 
कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope)
विवाहित लोग किसी काम से दूर होने के कारणवश फोन पर दिल की बातें शेयर करेंगे और रोमांस का आनंद लेंगे। प्रेम जीवन में एक-दूसरे को सम्मान देंगे तो रिश्ता और गहरा होगा। सिंगल को दोस्त से प्यार हो सकता है। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) विवाहित जोड़ा एक-दूसरे के पास रहने के तरीके ढूंढ़ेंगे। प्रेमी को अपने घर वालों से मिलवा सकते हैं, समय अच्छा है। अन्य अपनी लव लाइफ को गर्माहट भरी बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा।

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News