लव राशिफल 2 जून- दिल में तेरी चाहत और लबों पर तेरा नाम

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 08:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज की मजेदार लव लाइफ आपके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालेगी। कामोत्तेजना से परम सुख की प्राप्ति होगी। सिंगल जोशपूर्ण ढंग से खुद के लिए पार्टनर खोजने में कामयाब होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव मेकिंग के दौरान साथी की अजीबोगरीब हरकतें उन्हें हास्य का पात्र बनाएंगी। जमकर एंजॉय करेंगे। सिंगल को एकतरफा प्यार हो सकता है। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) अपनी लव लाइफ की कशिश को बरकरार रखने के लिए आज कुछ नया हटके ट्राई करेंगे। जिससे दोनों के संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सिंगल लव प्रपोजल मिलने से मस्ती के आलम में झुमेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं लेकिन स्वभाव में नरमी बनाकर रखें। आज किसी खास के साथ संबंधों के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। सिंगल आकर्षण को प्यार समझने की भूल कर सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ में प्यार की कसक को बनाए रखने के लिए प्रोन मूवीज की नकल करने का प्रयास करेंगे। जिससे दोनों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। सिंगल को एक्स की याद सताएगी। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज दिन-रात खुशहाल रहेंगे। अधूरे संबंधों का फिर से आरंभ हो सकता है। लव लाइफ में पुरानी कशिश ढेरों खुशियां देगी। 
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर मूड खराब रहेगा। ऐसे में साथी का प्यार भरा आलिंगन और सहयोग तनाव कम करेगा। सिंगल लाइफस्टाइल में बदलाव लेकर आएंगे और बिंदास जिएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज लव लाइफ को लेकर साथी का वाइल्ड बिहेवियर, आपको उनके व्यवहार के प्रति कंफ्यूज्ड कर देगा। सिंगल पर घरवाले शादी का दबाव बना सकते हैं। सोच-विचार कर फैसला करें। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज जमकर रोमांस तो करेंगे लेकिन प्यार के बाद तकरार की बारी आते समय नहीं लगेगा। सिंगल अपने अधूरे रिश्ते को लेकर भावुक होंगे, आगे बढ़ने की सोचेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ में साथी से बेहतर बनने के लिए मजेदार तरीके अपनाएंगे। जिससे दोनों में प्रेम और चुलबुलाहट बढ़ेगी। सिंगल की किसी खास से मुलाकात प्यार में बदल सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज खुद को सॉफ्ट और सहज समझने वाले जातको को सावधान रहने की जरूरत है। लव लाइफ में अनचाहा मोड़ आ सकता है। सिंगल के साथ प्यार में धोखा होने की संभावना है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर उदासीन रहेंगे। रोज़मर्रा की क्रियाओं को कर पाने में कमजोरी का अनुभव हो सकता है। सिंगल ऑनलाइन डेटिंग करके टाइम पास करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News