लव राशिफल 28 सितंबर - इस दिल की बातों में जो आते हैं वो भी दीवाने हो जाते हैं

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 04:55 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। साथी काम में व्यस्त रहने के कारण आपको समय नहीं दे पाएंगे। सिंगल किसी खास के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग किसी तीसरे की दखलअंदाजी से परेशान रहेंगे। अन्य साथी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे। सिंगल की कार्यस्थल पर किसी से दोस्ती बढ़ सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपसे हद से ज्यादा प्यार जताएंगे, जिस कारण आप खुद को बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करेंगे। सिंगल क्रश की खराब सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी अपनी बातों और लुभावने अंदाज से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का प्रयास करेंगे। सिंगल सोशल मीडिया के जरिए क्रश से बातचीत करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के पूरे मूड में रहेंगे। दोनों तन-मन में लगी आग को शांत करने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल क्रश को देखने के बहाने ढूंढेंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के अवैध संबंधों के बारे में पता लग सकता है। जिससे दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो जाएगी। सिंगल किसी खास के साथ प्यार की नई दिशा में कदम बढ़ाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए रोमांटिक और खुशियों से भरा रहने वाला है। साथी से तारीफ सुनने को मिल सकती। सिंगल कार्यस्थल में बार-बार किसी एक शख्स को ढूंढते रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए रिश्ते में नयापन लेकर आएंगे। दांपत्य जीवन में अपार खुशियां मिलने वाली हैं। सिंगल खुद में कहीं गुम रहेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का आपके साथ रोमांटिक पलों को बिताने का विचार दोनों को एक-दूसरे के करीब लाएगा। सिंगल परिवार के साथ मिलकर विवाह संबंधी फैसला ले सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में चल रहे तनाव को दूर करने के लिए पार्टनर कुछ स्पेशल कर सकते हैं। साथी के साथ रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल किसी रिश्ते में आने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज एक्स से अचानक मुलाकात पुरानी यादों को फिर से ताजा कर देगी। अन्य अपनी लव लाइफ में सुधार करने की कोशिश करेंगे। सिंगल को डबल होने के लिए थोड़ा इंतजार करना पडे़गा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल क्रश के लिए बढ़ रहे प्यार के एहसास को महसूस करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News