लव राशिफल 10 सितम्बर - धीरे से वो पास आये, चुपके से इज़हार हुआ

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 06:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्रेम का समुन्दर इतना गहरा रहेगा कि उससे निकल ही नहीं पाएंगे। दोनों बहुत ही बढ़िया तरीके से समय बिताएंगे। सिंगल जातक क्रश की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके जीवन में प्यार के फूल खिलेंगे। दोनों का दिन काफी महकता हुआ बीतेगा। सिंगल अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करने की प्लानिंग करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का जो शेड्यूल था वो कैंसिल हो सकता है। इस वजह से मन थोड़ा उदास रहेगा। सिंगल क्रश के साथ बहुत ही रोमांटिक समय बिताएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके मन में पार्टनर के लिए कुछ शक पैदा हो सकता है। अन्य जातक जो शादीशुदा हैं उनके ऊपर कामदेव अपनी कृपा बरसाएंगे। सिंगल के जीवन में खुशियों की एंट्री होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन प्यार के मामले में काफी लकी रहने वाला है। आपकी लव लाइफ में प्रेम का रंग भरा रहेगा। सिंगल जातकों के ऊपर प्रेम का भूत सवार रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का दिन रोमांस के लिहाज से काफी बेहतर रहेगा। दोनों के बीच आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। सिंगल जातक क्रश से अपनी मन की बात कहने  घबराएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को लेकर कोई भी लापरवाही न बरतें अन्यथा दोनों के बीच कड़वाहट पैदा हो सकती है। सिंगल का दिन खुशियों से भरा रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्यार के मामले में आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे। अन्य प्रेमी जोड़ों का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल के जीवन में कोई नया व्यक्ति दस्तक दे सकता है।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) बहुत से उतार-चढ़ाव के बाद आज पार्टनर के साथ सुकून भरा समय बिताएंगे। सिंगल जातकों का जीवन बहुत ही आनंद तरीके से बीतेगा, दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)  प्यार के मामले में आज का दिन कुछ खास नहीं है। अपने प्रेम संबंधों में किसी बाहर वाले को न आने दें। सिंगल के जीवन में जल्द ही प्यार के रंग भरेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल जातक न चाहते हुए भी किसी के प्रेम में दीवाने हो जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी पर्सनालिटी देखकर साथी अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाएंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से भागने का प्रयास करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News