लव राशिफल 27 जुलाई- देख ये घड़ी फिर न आयेगी ज़ुल्फ़ों की घटा फिर न छायेगी

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 06:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपकी हर मांग को पूरा करने का प्रयास करेंगे। दोनों एक-दूसरे के साथ गुदगुदाने वाले रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे। सिंगल अपने अतीत को लेकर काफी परेशान रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे की भावनाओं को अच्छे से समझने का प्रयास करेंगे। अन्य साथी के साथ रोमांटिक मूवी देखकर टाइम पास करेंगे। सिंगल क्रश के साथ बैठकर लंच करेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी अपने रोमांस की आग को बुझाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे, जिससे दोनों को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल किसी खास के प्यार में डूबे रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ पुराने मतभेदों को भुलाकर एक नए रिश्ते की शुरुआत करेंगे। अन्य रोमांस के जरिए अपने मन की बात व्यक्त करेंगे। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग प्रेम संबंधों में रोमांच और मोहब्बत की तलाश में रहेंगे। सिंगल को अपने प्यार को पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।  
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी बैड रोमांस के लिए पूरे जोश में रहेंगे, दिन यादगार बनेगा। सिंगल क्रश के साथ किसी दोस्त की पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपका मूड बनाने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे, संतुष्ट करने में सफल रहेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार का इजहार करने के लिए आपको कोई रोमांटिक तोहफा दे सकते हैं। क्रश का जानबूझकर इग्नोर करना सिंगल को बहुत परेशान कर सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपनी शाम को रंगीन बनाने के लिए साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को एन्जॉय करेंगे। सिंगल के जीवन में प्यार का सिलसिला शुरू हो सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के मूड में रहेंगे लेकिन काम में बिजी रहने के कारण आपको समय नहीं दे पाएंगे। सिंगल किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी किसी तीसरे की बातों में आकर आप पर शक कर सकते हैं, जिस कारण रिश्ते में दरार पैदा हो सकती है। क्रश का किसी और से बातें करना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है, साथी के साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल क्रश के प्यार में पूरी तरह से कैद रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News