लव राशिफल 14 जून - है मेरा सब कुछ तेरा तू समझ ले

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 06:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) मेष राशि के जातक आज पार्टनर के साथ प्रेम के समुन्दर में डूबे रहेंगे। सारा दिन बस एक-दूसरे की बाहों में बिताएंगे। सिंगल का अकेलापन जल्द ही दूर हो जाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) वृष राशि वालों आज पार्टनर के साथ संबंध बनाने की मनोकामना पूर्ण होती हुई दिखाई देगी। सिंगल के लिए दिन काफी रोमांटिक रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। बेवजह किसी बात को लेकर झड़ना होने की सम्भावना है। सिंगल जातक क्रश के मन की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के ऊपर प्यार की गर्मी सर चढ़ कर बोलेगी, इसे दूर करने के लिए दोनों साथ में समय बिताएंगे। सिंगल जातक पुरानी बातों को भूलने में कामयाब रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपकी तबीयत कुछ खराब रहेगी, पार्टनर आपकी सेहत को सही रखने के लिए  आपका बहुत ख्याल रखेंगे। सिंगल जातक क्रश के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  कन्या राशि के जातक आज पार्टनर की बाहों में सारा दिन बिताएंगे। अन्य जातक किसी रोमांटिक जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल जातक नए सिरे से अपना जीवन शुरू करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)  आज पार्टनर आपकी किसी बात से रुष्ट हो सकते हैं। अन्य जातक प्यार के हवा के उड़ते रहेंगे। सिंगल आज क्रश के साथ कॉफी डेट पर जा सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  वृश्चिक राशि के जातक आज अपने रिश्ते को विवाह में बदलने के लिए परिवार के साथ बात करेंगे। सिंगल एक्स की यादों से बाहर निकलने के लिए डेटिंग एप का सहारा लेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर की प्यारी-प्यारी बातें आपकी जिंदगी में प्यार के फूल खिला देंगी। सिंगल क्रश की तरफ से जवाब सुनने के लिए तड़प उठेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर का बदलता व्यव्हार आपके मन को दुखी कर सकता है। अन्य के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल के जीवन में प्यार की बहार छाई रहेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के दूर जाने का भय आपके मन को परेशान कर देगा। अन्य को साथी की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है। प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन काफी बेहतर है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी से मिले प्यार का भरपूर आनंद उठाएंगे। रोमांटिक सैर या फिर कोई मूवी देखने जा सकते हैं सिंगल की प्यार पाने की इच्छा पूर्ण हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News