लव राशिफल 10 जून - मेरे बेताबी का आलम तू न जाने

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 05:21 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस को लेकर ज़्यादा एक्सपेरिमेंट करने से बचें, पोर्न को अपना आदर्श न मानें। सिंगल की बनती बात बिगड़ सकती है, भावनाओं को काबू में रखें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के दिल की गहराइयों में छुपे प्यार को बाहर आने दें, परिणाम सुखद होंगे। सिंगल का आत्मविश्वास और कूल अंदाज किसी स्पैशल को आकर्षित करेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के इश्क का नशा, मदहोशी के हालात से बाहर नहीं आने देगा। सिंगल को आज कोई फैसला नहीं लेना चाहिए, उनके सितारे अनुकूल नहीं हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन रोमांस से भरा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ कुछ खास पल बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल की मोहक मुस्कान किसी का दिल चुरा सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्यार की बाहर से लव बर्डस का दिन चमकने वाला है। सितारे कहते हैं कि सिंगल के लिए प्यार की बारिश होने वाली है, अपने इमोशंस को खुलकर व्यक्त करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज रोमांस को लेकर मन में कोई शंका हो तो सही जगह से जानकारी व मदद लें। सिंगल अपनी पहली प्यार की अनुभूति को यादगार बनाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के रोमांटिक स्वभाव से दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी। सिंगल को एहसास होगा एक्स उनसे सच्चा प्यार करते थे, वो खुद ही उनकी भावनाओं को नहीं समझ पाए।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाने का प्लान बनेगा। सिंगल का किसी पार्टी में जाना होगा, उनके आकर्षण का जादू हर किसी पर छा जाएगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आपकी लव लाइफ में थोड़ी शरारत और मस्ती की जरूरत है, खुद को थोड़ा बदलने का प्रयास करें। सिंगल क्रश को उत्तेजित करने के इरादे से कोई गलत काम करने से बचें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपको खास महसूस करवाने के लिए कुछ क्रिएटिव सोचेंगे, रिश्ते में नया स्पार्क आएगा। सिंगल प्राईवेसी का ख्याल जरूर रखें, लेने के देने पड़ सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने पार्टनर को अकेला छोड़ने का मौका न दें, वो भटक सकते हैं। सिंगल अपने दिल की बात कहने में संकोच न करें, आपको सकारात्मक उत्तर मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज हंसी-मजाक से भरे पल आपकी बोरिंग लव लाइफ को रोमांचक बना देंगे। सिंगल सरप्राइज डेट की तैयारी करें, सफलता आपकी झोली में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News