लव राशिफल 4 जून - छू लिया तूने लब से आंखों को मन्नतें पूरी तुमसे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 06:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का प्लान बन सकता है। रिलेशनशिप से जुड़ी बेवजह की चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। सिंगल जातक अपने जीवन में आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। रोमांटिक लाइफ में सुकून देखने को मिलेगा। सिंगल जातक क्रश के साथ बहुत ही शानदार समय बिताएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बना सकते हैं। अन्य का दिन कुछ ज्यादा खास नहीं रहेगा। सिंगल जातक अपने एक तरफ़ा प्यार को भुलाने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर का दिन काम से भरा रहेगा लेकिन फिर भी साथी आपके प्रति प्रेम को लेकर काफी समर्पित रहेंगे। सिंगल जातकों के क्रश के साथ संबंध गहरे होते हुए नजर आएँगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के जातक आज अपने रिलेशनशिप में कुछ बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं। आपका क्रश आपकी तरफ काफी आकर्षित रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज प्रेम में समुद्र में डूबने के लिए दोनों एक-दूसरे के साथ एकांत भरा समय बिताएंगे। सिंगल जातक क्रश के सामने अपने दिल की बात करने में हिचकिचाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) बाकि दिनों के मुकाबले आज का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है। अन्य का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल जातक अचानक किसी के प्यार में पागल हो जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  प्रेम संबंधों के मामले में आज का दिन काफी कठिनाइयों भरा रहेगा लेकिन फिर भी प्यार के बलबूते पर सारी परेशानी दूर कर लेंगे। सिंगल जातक निरंतर आनंद का अनुभव करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए दोनों तरफ से पहल करनी बहुत ही जरुरी है। सिंगल दिल के मामलों में सावधानी से आगे बढ़ें नहीं तो बाद में परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी लव लाइफ़ में खुशियां लाने में सक्षम रहेंगे।  प्रेमी के साथ कीमती पल बिताएंगे। सिंगल क्रश के साथ दिल के रिश्ते को मजबूत करने में सक्षम रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में खुशी और आनंद के बहार छाई रहेगी। शादीशुदा जातक अपने रिश्ते में थोड़ा बदलाव करेंगे। सिंगल की एक्स के साथ आज अचानक मुलाकात हो सकती है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से रिलेशनशिप में कुछ छोटी-मोटी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सिंगल को क्रश की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News