लव राशिफल 3 जून - ये मेरा दिल गया बस दिल्लगी-दिल्लगी में भूल के दो जहां डूबा तेरी आशिकी में

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 09:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी फोरप्ले के जरिए आपके बेहद करीब आएंगे और ज्यादा संतुष्ट भी रहेंगे। सिंगल को महसूस होगा एक्स के साथ उनका भावनाओं से जुड़ा सम्बंध है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी रोमांस को महज शरीर की ज़रूरत मानकर करेंगे, स्वभाव में भी खिझ बनी रहेगी। क्रश की शारीरिक क्रियाएं सिंगल को बहुत लुभाएंगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आप दोनों रोमांस के लिए मानसिक रूप से बेहतर तैयार होंगे लेकिन मनचाहा मौका हासिल नहीं हो पाएगा। सिंगल को महसूस होगा मोहब्बत काल्पनिक होती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज बेझिझक होकर रोमांस में पहल करें, फिर देखें साथी के नमकीन रोमांस का मजा। सिंगल को संबंध बनाने का मजेदार मौका मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज रोमांस में दोनों का ही सहयोग ज़रूरी है ताकि अनुभव बेहतर हो सके। सिंगल खुले दिमाग से पहले अनुभव को स्वीकारेंगे और सोच-समझ कर नया पग रखेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस के दौरान मीठा दर्द मिलेगा। जिससे दोनों मिलकर खूब एंजॉय करेंगे।  सिंगल मोहब्बत को केवल तकनीकी क्रिया की तरह इस्तेमाल करने पर पछताएंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के रोमांस करने का तरीका किसी फ़िल्मी सीन की तरह होगा। सिंगल शादी के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज एक-दूसरे की पसंद और सेक्स पॉइंट्स के बारे में बारीकी से जांच करेंगे। सिंगल मन में पूर्वाग्रहों को न पलने दें वर्ना निराशा हाथ लगेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी से दिल की बात करने में झिझक रहेगी लेकिन वो आपका पूरा साथ देंगे। सिंगल हकीकत से दूर अपनी एक अलग ही दुनिया बसाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज चरम पर पहुंचना आसान नहीं होगा, साथी के मन की खूब सहनी पड़ेंगी।  सिंगल को शादी के लिए हां करने से पहले मानसिक रूप से तैयार होने की ज़रूरत है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के महकते व्यक्तित्व पर फिदा होने से पहले पर्सनल हाइजीन का ख्याल भी रखें। सिंगल के अंदर क्रश का हल्का स्पर्श रोमांस की आग लगाएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज माहौल रोमांटिक रखें, फिर देखें साथी की गजब की ऊर्जा कैसा कमाल दिखाती है। सिंगल शादी से पहले होने वाले साथी के साथ रोमांस के खूबसूरत सपने संजोएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News