लव राशिफल 26 मार्च -  पा के तुझे ख़ुद से ही खो रही हूं सनम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 08:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं, उनका रिश्ता एक नया मोड़ लेगा। वैवाहिक संबंधों में दोनों बहुत ही उत्साह महसूस करेंगे। सिंगल क्रश को देखने के लिए बार-बार बहाने बनाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की मीठी-मीठी बातें आपको उनकी तरफ आकर्षित करेंगी। दोनों साथ में मजेदार रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर अपना टाइम पास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आप पर शक कर सकते हैं। साथी की आंखों में अपने लिए प्यार न देखकर दिल टूट जाएगा। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्तों को लेकर घर वालों से बातचीत करेंगे। शादीशुदा लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है। क्रश किसी बहाने से सिंगल के घर आएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) काम में व्यस्त रहने के कारण साथी आपको समय नहीं दे पाएंगे, जिस कारण रिश्ते में दूरी आ सकती है। सिंगल को कार्यक्षेत्र में किसी खास से लव हो सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। साथी आपकी हर छोटी-मोटी चीजों का ध्यान रखेंगे। क्रश का इग्नोर मारना सिंगल को बहुत परेशान कर सकता है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सुहाने मौसम का मजा लेंगे, एक-दूसरे की बांहों से निकलने का मन नहीं होगा। सिंगल की नजर कार्यक्षेत्र पर सिर्फ क्रश को ढूंढेगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आपके साथ हुए मनमुटाव को साथी बहुत ही स्नेह और प्यार के साथ सुलझाने की कोशिश करेंगे। सिंगल घर वालों की मर्जी से शादी के लिए मान जाएंगे।    

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं, उनके जीवन में रोमांस बढ़ेगा। मैरिड कपल्स अपनी तन्हाई को मिटाने की कोशिश करेंगे। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपना समय व्यतीत करेंगे।  
मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की तरफ से की गई छोटी-छोटी शरारते और छोड़खानी आप दोनों के प्यार को और भी गहरा कर देगी। सिंगल क्रश से अपने दिल की बात शेयर करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी दोनों के बीच बढ़ रही दूरी को मिटाने के लिए बेड रोमांस का सहारा लेंगे। उनके प्यार में गुम रहेंगे। सिंगल क्रश को किसी बहाने से बुलाने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपकी अनकही बातों को महसूस करने की कोशिश करेंगे। दोनों में और भी ज्यादा प्यार बढ़ सकता है। सिंगल दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News