लव राशिफल 22 मार्च - सात समंदर से भी गहरा देखो अपना प्यार है

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:52 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस का जादू छाया रहेगा। साथी आपको संतुष्ट करने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। सिंगल क्रश को देखकर खुशी से झूम उठेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ में मजा बरकरार रखने के लिए साथी बातों में रोमांस का तड़का लगाएंगे। अन्य साथी के साथ अकेले में समय व्यतीत करेंगे। सिंगल अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) साथी आपको बेड रोमांस के लिए रिझाने की पूरी कोशिश करेंगे। लवमेट अपनी लव लाइफ में रोमांस की मिठास घोलने का प्रयास करेंगे। सिंगल क्रश के प्यार में खोए रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी आपको स्पेशल फील करवाने के लिए खुद को पूरी तरह आपको समर्पित कर देंगे। सिंगल का हंसमुख स्वभाव सबको उनकी तरफ अट्रैक्ट करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पार्टनर की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। आपको मनाने के लिए साथी किसी रोमांटिक मूवी डेट पर ले कर जाएंगे। सिंगल को किसी का प्रपोजल मिल सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के व्यवहार में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। साथी का आपकी तरफ ध्यान न देना आपको परेशान कर सकता है। सिंगल सोशल मीडिया पर अपना समय व्यतीत करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज घर से दूर साथी आपको किसी रोमांटिक जगह पर ले जाएंगे और दोनों इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल की बातें क्रश को उनकी तरफ आकर्षित कर सकती है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी सारी दुनिया को भुलाकर अपने दिल में दबे जज्बातों को आपके सामने रखेंगे और आपके तन-मन में बढ़ रहे प्यार के कीड़े को शांत करेंगे। सिंगल छुप-छुप कर क्रश को देखेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप वाले लोग एक-दूसरे के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करने के तरस जाएंगे। अन्य इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल मन ही मन किसी को चाहने लगेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) साथी के साथ बढ़ रही दूरियों को दूर करने के लिए लव लाइफ में कुछ नयापन लाने की कोशिश करेंगे।  सिंगल लोगों के लिए विवाह के उचित रिश्तें आएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार का इजहार करने के लिए आपको कोई तोहफा दे सकते हैं। दोनों अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी पूरे रोमांस करने के मूड में रहेंगे। साथी की आंखों में अपने लिए बेतहाशा प्यार देखकर खुद को बहुत भाग्यशाली समझेंगे। सिंगल के दिल में प्यार के फूल खिलते हुए नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News