लव राशिफल 21 मार्च - मेरी सुबह हो तुम्ही और तुम्हीं शाम हो

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 06:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मेष राशि के जातक अपने पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं को शेयर करेंगे। सिंगल लोगों को शादी के प्रपोज़ल भी आ सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में पॉजिटिविटी और खुशियों की बहार छाई रहेगी। दोनों का विश्वास रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनाएगा। सिंगल अभी किसी पुरानी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज मिथुन राशि के जातक पार्टनर पर बेवजह शक कर सकते हैं। ये रिश्ते में दरार डालने का काम कर सकता है। सिंगल अपने क्रश की किसी बात से काफी परेशान रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दोनों के बीच इतना प्यार रहेगा कि किसी भी तरह की नकारात्मकता आपके जीवन में प्रवेश नहीं करेगी। सिंगल क्रश को खोने से डर से कोई बड़ा कदम उठाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपके साथ किसी बात को लेकर रुष्ट रहेंगे। पार्टनर को मनाने के लिए कुछ स्पेशल कर सकते हैं। सिंगल क्रश का ट्रस्ट पाने में सफल रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का प्लान स्थगित हो सकता है। इस बात को लेकर मन दुखी रहेगा। सिंगल क्रश को खुश रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद पार्टनर के साथ संबंध बनाने का मौका मिलेगा। इन पलों का दिल-खोलकर मजा लेंगे। सिंगल का मन एक्स के पास वापिस जाने को करेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज लव लाइफ से जुड़ा कोई निर्णय जल्दबाजी में आकर न लें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। सिंगल प्यार के ज्यादा करियर पर ध्यान देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपका पार्टनर आपके पास दिल में दबी हुई किसी फीलिंग को शेयर करेंगे। उनकी परेशानी को दूर करने के लिए साथ में बैठकर दुःख-सुख बाटेंगे। सिंगल उचित मौका देखते हैं क्रश  के साथ दिल की बात बोल देंगे।

कर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज दिन आपके लिए प्रेम-प्यार से भरपूर रहेगा। घरवालों की तरफ से रिश्ते की डोर शादी के बंधन में बंध सकती है। सिंगल क्रश के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने पार्टनर को घरवालों के साथ मिलवाएंगे। अन्य लोग प्यार में कोई भी कदम बहुत ही सावधानी से उठाएं। सिंगल की दोस्ती आज प्यार में बदल सकती है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज साथी के साथ बिताए गए पल आपको हमेशा याद रहेंगे।  सिंगल की अदाएं उनके क्रश को आपके मुरीद कर देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News