लव राशिफल 17 मार्च - तेरे संग हंसना मैं तेरे संग रोना

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 06:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) रोमांस के लिहाज से आपके लिए दिन काफी बेहतरीन रहेगा। समय बिताने के लिए काफी समय मिलेगा। सिंगल लोग क्रश से बार-बार मिलने के बहाने ढूढेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज हंसी-मजाक के मूड में आपकी किसी बात से साथी का मूड खराब हो सकता है। सोच-समझ कर ही कुछ बोलें। सिंगल लोग अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए ट्रिप पर जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज बदलता मौसम आपके प्यार के मजे को और भी ज्यादा दोगुना कर देगा। सिंगल लोगों को आज अचानक किसी पब्लिक प्लेस में प्यार हो सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज सुस्त रोमांटिक जीवन को ऊर्जावान बनाने के लिए किसी रचनात्मक कार्य का सहारा लेंगे। सिंगल की लुक आज हर जगह आकर्षण का केंद्र बनेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्यार का समुन्दर काफी गहरा होगा। एक-दूसरे की बाहों में सारा दिन बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल अपनी मीठी-मीठी बातों से सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपको कोई खुशखबरी सुना सकता है। जिसके बाद आपका मन काफी खुश रहेगा। सिंगल का जीवन बिना प्रेम के मुरझा सा जाएगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लॉन्ग डिस्टेंस साथी की याद इतनी सताएगी की दिन-रात पर उनके ही सपने आएँगे। सिंगल का मन रोमांस करने को करेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने भी जा सकते हैं। अन्य रोमांस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे। सिंगल अपना तन और मन क्रश को न्योछावर कर बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी सेहत को लेकर काफी परेशान रहेंगे। ये देख अपने मन में उनके लिए प्रेम और बढ़ जाएगा। सिंगल अपना तनाव दूर करने के लिए ऑनलाइन पार्टनर की तलाश में रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर का आपके साथ समय बिताने का मन करेगा लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से टाइम नहीं दे पाएंगे। सिंगल की क्रश के साथ नजदीकियां बढ़ सकती हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज दोनों के प्रेम की वजह से आपके रिश्ते की खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। सिंगल खामोश रह कर आंखों से ही क्रश से अपने दिल की बात बोल देंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के मन में कोई दुविधा चल रही थी उसे दूर करने के लिए आपके साथ बातें शेयर करेंगे। सिंगल का मन अभी भी पुरानी बातों में अटका रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News