लव राशिफल 10 मार्च - मेरी हंसी तुझसे मेरी खुशी तुझसे

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 06:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम संबंधों के मामले में आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। अन्य पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे। सिंगल के दिन थोड़ा बोरिंग रह सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे। अन्य के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल जातक क्रश के साथ किसी रोमांटिक प्लेस पर जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का आपको भरपूर प्यार मिलेगा। पार्टनर आपकी भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे। सिंगल क्रश के लिए कुछ स्पेशल फील करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में खुशियों की बाढ़ आएगी। अन्य अपने भविष्य से जुड़ा फैसला जल्दबाजी में न लें। सिंगल  को क्रश की तरफ से नेगेटिव रिस्पांस मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कुछ हसीन पल बिताने का मौका मिलेगा। ये पल हमेशा आपके मन में बसे रहेंगे। लव लाइफ में एंट्री करने के फ्लर्टिंग का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपके प्रेम में हर हद पार जाएंगे। आपके मुंह से निकली हर एक बात को पूरा करेंगे। सिंगल के जीवन में खुशियां दस्तक दे सकती हैं।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपकी अदाएं पार्टनर को आपकी तरफ फिसलने के लिए मजबूर कर देंगी। सिंगल लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांस के पल बिताएंगे। अन्य अपनी भावनाओं को कण्ट्रोल में रखें। सिंगल जातकों के लिए रोमांस के लिहाज से दिन ठीक रहेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दोनों के बीच किसी बात को लेकर ग़लतफहमी पैदा हो सकती है। इसे सुलझाने का प्रयास करेंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की एंट्री से नया मोड़ आने वाला है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन बहुत ही रोमांटिक तरीके से बीतेगा। प्रेम के समुद्र में डूबे रहेंगे। सिंगल लोगों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगी। संबंध बनाने की तमन्ना दिल में ही अधूरी रह जाएगी। सिंगल का आकर्षण प्रेम में बदल सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी छोटी सी गलती रिश्ते में दरार पैदा कर सकती है। क्रश की तरफ से हरी झंडी मिलने से मन क़ाफी खुश रहेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News