लव राशिफल 7 मार्च - शहर चाहे जीवन का वीरान कर दो मगर देख कर हमको हैरान कर दो

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  अगर आप एक बेहतर लव लाइफ चाहते हैं तो मोहब्बत के तरीकों को बदलें। क्रश सिंगल से नॉर्मल बातों की जगह डर्टी और सेक्सुअल टॉक करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज एक-दूसरे से कोई भी अपेक्षा न रखें, लव लाइफ में खिंचाव रहेगा। सिंगल किसी करीबी के प्रति लगाव महसूस करेंगे लेकिन असमंजस की स्थिती में रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज एक-दूसरे को मैसेज कर मजे लेंगे लेकिन फिजिकली दूरी बनी रहेगी। सिंगल फैमिली लव को ध्यान में रखते हुए अपनी शादी की जिम्मेदारी उन्हें दे देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी बेरुखी साथी को दूसरे पार्टनर की तरफ आकर्षित कर सकती है। सिंगल के दिल में मोहब्बत की चिंगारी पैदा होगी, जिससे आग बनते समय लगेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अटूट विश्वास, समझदारी, ईमानदारी जैसे जज्बातों से अपने प्रेम के बंधन को संभालना होगा। सिंगल की पुरानी चाहत फिर से उनके जीवन में लौट कर आएगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज तबीयत थोड़ी खराब रह सकती है, साथी का बहुत गहरा लगाव और निस्वार्थ भाव देखने को मिलेगा। सिंगल शादी के बंधन में बंधने का फैसला करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की स्पैश्ल एक्टिविटीज़ आपको टर्न ऑन करेंगी, गजब की ऊर्जा का प्रदर्शन करेंगे। सिंगल एक सुखी और पूर्ण जीवन जीने के लिए शादी करने का फैसला करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी को समझना थोड़ा मुश्किल होगा। सिंगल को फील होगा चाहे एक्स से उनका संबंध विच्छेद हो गया है लेकिन मधुर स्मृतियों में वह संचित रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी से एकांत में मिलना और बातें करना अच्छा लगेगा। सिंगल को ऐसा प्यार होगा, जो आज से पहले किसी ने नहीं देखा या सुना होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी को लगेगा आपकी मोहब्बत का आकर्षण समय के साथ कम हो रहा है, खुद में सुधार लाएं। सिंगल का प्लेटोनिक प्रेम उन्हें सपनों की दुनिया की सैर करवाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का अफलातूनी प्यार खूब खुशी देगा। सिंगल को एक्स से निष्काम प्रेम रहेगा लेकिन वो उन्हें अपनी जिंदगी का हिस्सा नहीं बना पाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी हर बात का साथी बहुत सम्मान करेंगे। सिंगल मोहब्बत के अहसास को शेयर करने के लिए शब्दों को खोजेंगे, सुखद पलों से रुबरु होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News