लव राशिफल 4 मार्च -  हमको हमी से चुरा लो दिल में कहीं तुम छुपा लो

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:09 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी पर मोहब्बत की मस्ती छाई रहेगी। रोमांस की प्यास को बुझाने के लिए आपके साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए कोई तोहफा दे सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए ऊर्जा से भरा रहने वाला है। साथी संग रोमांस के अच्छे पल महसूस करने में कामयाब रहेंगे। सिंगल क्रश को दूर से देखकर खुश हो जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ को और रोचक बनाने के लिए साथी कुछ हल्के-फुल्के मजाक को शामिल कर सकते हैं। जो दोनों को एक-दूसरे के और करीब ले आएगा। सिंगल का दिल क्रश को देखकर धड़कने लगेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज कोई स्पेशल सरप्राइज देकर साथी आपको बैड रोमांस के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को लंच के लिए पूछ सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। शादीशुदा लोग किसी बात को लेकर एक-दूसरे से बहस कर सकते हैं। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। साथी की बांहों में खोए रहेंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) प्रेम-प्रसंग के लिहाज से आज का दिन आपके लिए सुखद और शानदार रहेगा। रोमांस की हर हद को पार करके एक-दूसरे को प्यार करेंगे। क्रश की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिलने पर सिंगल का दिन अच्छा बीतेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) रोमांस करने के नए-नए तरीकों को अपनाकर पार्टनर को संतुष्ट करने की कोशिश करेंगे। लव लाइफ में प्यार बना रहेगा। सिंगल सही साथी चुनने के लिए घर वालों से बात करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) साथी का केयरिंग नेचर देखकर मन को खुशी मिलेगी। पार्टनर के साथ रोमांस करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देंगे। सिंगल को कार्यक्षेत्र में कोई हद से ज्यादा अच्छा लगने लगेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल अपने से किसी बड़े व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रिश्ते में छोटी-मोटी नोकझोंक के बावजूद रोमांस की कमी नहीं रहेगी। साथी आपके साथ रिश्ता गहरा बनाने के लिए थोड़ा पर्सनल स्पेस देंगे। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) रोमांटिक लाइफ में अचानक से नया मोड़ आएगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल जातकों की किसी खास से मुलाकात हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News