लव राशिफल 22 जनवरी- अब दिल चाहे ख़ामोशी के होठों पे मैं लिख दूं प्यारी सी बातें कई

Monday, Jan 22, 2024 - 07:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के रोमांस का तरीका कुछ हद तक अलग रहेगा, तन-मन में स्पंदन सा महसूस होगा। सिंगल की एक्स से निगाहे मिलने पर दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का प्यार तनाव और थकान से छुटकारा दिलवाएगा। सोच में सकारात्मकता आएगी। सिंगल रोमांस के अहसास की गहराई को महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ की खुशियों को अधिक स्पेशल बनाने के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। सिंगल को लगेगा रोमांस के बिना प्रेम का अस्तित्व नहीं है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी से अपना फेवर‍िट तोहफा पाकर बहुत खुशी मिलेगी। सिंगल अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए सबसे अच्छे तरीके की खोज करने में व्यस्त रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाने का खूबसूरत मौका मिलेगा, मोहब्बत भरी बातें करना सुकून देगा। सिंगल को क्रश डिनर के लिए इनवाइट कर सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ में वो मजा नहीं लूट पाएंगे जिसकी आप दोनों ने इच्छा की थी। मूड खराब होगा लेकिन साथी आपके प्रयासों की सराहना करेंगे। सिंगल को क्रश का प्यार भरा संदेश मिलेगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के एक्शन से ज्यादा रिएक्शन मजेदार रहेंगे। आंखों और इशारों की भाषा दिल में मोहब्बत का तूफान लेकर आएगी। सिंगल को सच्चा प्यार होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रुटीन से हटकर नए तरीके का रोमांस मोहब्बत में चार चांद लगाएगा। सिंगल की डबल होनी के लिए इच्छाएं बढ़ेंगी लेकिन मनचाहा साथी मिलने में वक्त लगेगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक मूड रोमांस की आग लगाएगा, उनकी एनर्जी गजब का लुत्फ देगी। सिंगल भावों में प्रवाहित होकर एक्स को दोबारा पाने की जी तोड़ कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आप अपने पार्टनर से जो चाहते हैं, उससे भी अधिक प्राप्त करेंगे। सिंगल को एक्स के साथ दोबारा मिलकर मन में खुशी, प्यार और आनंद की भावना पैदा होगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपकी मोहब्बत में मिठास बढ़ेगी, पार्टनर पहले से भी अधिक करीब आएंगे। सिंगल पहली नजर में अपना दिल हार बैठेंगे, खूबसूरत संबंधों का आरंभ होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का अधिक रोमांटिक होना खिझ पैदा करेगा। क्रश का रहस्यमयी स्वभाव सिंगल की सोच से परे रहेगा। प्रपोज करने से पहले अच्छे से विचार कर लें।

Niyati Bhandari

Advertising