लव राशिफल 7 दिसंबर- कतरा-कतरा बहता चला वो प्यार की धारा

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 08:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ को मनचाहे तरीके से खूबसूरत बनाने के लिए कठिन प्रयास करने होंगे। आज प्रेम प्रपोजल स्वीकार होने के पूरे चांस हैं लेकिन ध्यान रखें किस तरह से अपने प्यार का इजहार करते हैं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को गले लगाने और बांहों में भरने के लिए तरसेंगे। चाह कर भी एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। सिंगल पर घरवाले शादी का दबाव बढ़ाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रिश्ते में कम होता विश्वास, दिलों की दूरियों को बढ़ा सकता है। सिंगल को दोस्त से रोमांस के हैल्थ बेनिफिट जानकर खुशी मिलेगी और डबल होने का उत्साह बढ़ेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में फ्रेशनेस बनी रहेगी। साथी से गजब का मजा हासिल होगा। सिंगल अपना जीवन किसी पर्व की तरह जीएंगे ताकि उनमें हमेशा जोश बना रहे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर गले लगाकर आपको खूब प्यार करेंगे, आत्मिक प्रेम पाकर तन और मन को सुकून हासिल होगा। सिंगल को फिर से एक्स से प्यार करने का मौका मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का आगोश आपको बेहद स्पेशल फील करवाएगा, अतीत में हुई गलतियों के लिए शर्मिंदा होंगे। सिंगल चाहकर भी इश्क से बच नहीं पाएंगे, उन्हें मोहब्बत हो जाएगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ के खूबसूरत एहसास को महसूस करने से पहले दिल की बजाय दिमाग से काम लेना होगा। सिंगल के इश्क का खुमार बढ़ता जाएगा लेकिन वो एक्स को प्रपोज करने से डरेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज किसी तीसरे के साथ पैदा हुआ आकर्षण विवाहेत्तर संबंधों की शुरुआत कर सकता है। प्यार की लंबी जिंदगी के लिए कुछ समझौते करने पड़ेंगे, भविष्य में लाभ होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाएंगे। अन्य अपनी प्रेम की दुनिया को बनाने में जी जान लगाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज भावनाओं में बहकर गलत फैसला ले सकते हैं, सावधान रहें। कपल्स एक-दूसरे को प्रभावित कर मनचाहे तरीके से इश्क लड़ाएंगे। सिंगल की अधूरी मोहब्बत के चर्चे हर जुबान पर होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का आपके साथ एकांत में समय बिताने के लिए दिल बेताब रहेगा, हर नखरा उठाने के लिए तैयार रहेंगे। सिंगल क्रश के साथ भावनात्मक जुड़ाव महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ मोहब्बत की एक अलग ही दुनिया में सैर करेंगे। सिंगल को प्रेम की हसीन दुनिया में कदम रखने से पहले एक अलग ही स्तर से गुजरना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News