लव राशिफल 12 नवंबर-  तुझे देखे बिना चैन मुझे आता नहीं

Sunday, Nov 12, 2023 - 10:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ वालों के लिए रोमांस से भरा रहने वाला है। शादीशुदा लोग हनीमून पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश से अपने दिल की बात कर के खुशी से झूम उठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपके साथ प्यार भरी मीठी-मीठी बातें करके आपको इंटिमेसी के लिए तैयार करेंगे। क्रश का सिंगल को नजरअंदाज करना बहुत दुख पहुंचाएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपको लव लाइफ में रोमांस का अच्छा फल प्राप्त होगा। साथी के साथ आपकी नजदीकी बढ़ती हुई दिखाई देगी। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लवमेट एक-दूसरे की बाहों में खुद को महफूज महसूस करेंगे। अन्य साथी के साथ रोमांटिक पल बिताकर बहुत स्पेशल फील करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर साथी के साथ बहस हो सकती है। जो जातक शादीशुदा हैं उनको गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। सिंगल अपनी तनहाई को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का एक स्पर्श तन-मन में लगी आग को बुझाने का काम करेगा। अन्य अपनी लव लाइफ में अंतरंग क्षणों का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस का मजा लेने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल के मन में क्रश की चाहत दिन ब दिन बढ़ती हुई नजर आएगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपको इंटिमेसी का मजा देने के लिए कुछ अलग कोशिश कर सकते हैं। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री होने की संभावना है।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज प्यार के मामले में आपका दिन अच्छा रहेगा। भविष्य के लिए दोनों ही कोई बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। पब्लिक प्लेस में क्रश को देखकर सिंगल के दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आप पर शक कर सकते हैं। जिसका असर दोनों के रिश्ते में पड़ेगा। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात कहने की कोशिश करेंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के द्वारा किया गया प्यार का इजहार बोरिंग दिन में रंग भर देगा। अन्य पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। सिंगल एक्स की यादों को भुलाने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) साथी लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगाने के लिए कुछ स्पेशल करने की कोशिश करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ किसी हिल स्टेशन पर जाने का प्लान बनाएंगे।

Prachi Sharma

Advertising