लव राशिफल 19 सितंबर - तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते हैं ऐ सनम हम तो सिर्फ तुमसे प्यार करते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 07:17 AM (IST)

  शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में साथी की तरफ से कोई चौंकाने वाली खबर सुनने को मिलेगी। जो दोनों के रिश्ते के लिए अच्छी तो होगी पर इस की कोई उम्मीद न होने के कारण थोड़ी हैरानी हो सकती है। सिंगल क्रश के बदलते रवैये से परेशान रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज घूमने-फिरने के दौरान पुराने प्यार से मुलाकात हो सकती है। लव लाइफ में मनचाहा मजा मिलेगा। सिंगल अपने सपनों के साथी से मिलने में सफल होंगे।    

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपकी बातों को नजरअंदाज कर सकते हैं। जिस कारण झगड़े की स्थिति पैदा होने की संभावना है। सिंगल क्रश के उदास चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी महसूस करेंगे। शादीशुदा लोग साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं। सिंगल मन ही मन किसी शादीशुदा को अपना दिल दे बैठेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी सारी पुरानी बातों को भुलाकर एक बार फिर से मस्ती के मूड में रहेंगे। क्रश को अपने पास बैठा देखकर सिंगल के दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी।  
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ मनचाहे संबंध बनाने में सफलता मिलेगी। प्रेमी के साथ  बैठकर प्यार भरी बातें करेंगे। सिंगल किसी की बातों में आकर शादी करने के लिए जल्दबाजी कर सकते हैं।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस का दोगुना मजा आएगा। साथी हर तरह से इंटिमेसी  को एन्जॉय कराएंगे। सिंगल क्रश के चेहरे से ज्यादा उनकी मुस्कान पर अपना दिल खो बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी को यह एहसास होगा कि संबंध को बनाए रखने के लिए कुछ बातों को इग्नोर करना ही बेहतर रहेगा। सिंगल अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए किसी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे।    

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी रोमांस की सारी हदों को पार कर देंगे और रोमांटिक मौसम का  भरपूर मजा देंगे। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए कुछ स्पेशल कर सकते हैं।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपको किसी रोमांटिक जगह पर ले जाएंगे। प्रेमी नए रिश्ते की शुरुआत करने का प्रयास करेंगे पर शारीरिक कष्ट से मन दुखी रहेगा। सिंगल कार्यक्षेत्र में नए दोस्त बनाने में सफल होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्रेमी से मिलने का एक अच्छा अवसर प्राप्त होगा। साथी के साथ लंबी दूरी की यात्रा के बाद बहुत अच्छा महसूस करेंगे। सिंगल क्रश को अचानक अपने सामने देखकर खुशी से झूम उठेंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज घर के किसी समारोह अथवा किसी खास मेहमान के आने के कारण साथी के साथ रोमांस का मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल अपनी छोटी-छोटी कोशिशों से क्रश को प्रसन्न करने का प्रयास करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News