लव राशिफल 3 सितंबर - मेरी आशिकी अब तुम ही हो

Sunday, Sep 03, 2023 - 07:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, एक-दूसरे को कोई खास तोहफा दे सकते हैं। जीवनसाथी के साथ हसीन पलों का मजा लेंगे। सिंगल लोग शादी को लेकर जल्दबाजी न करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ नया देखने को मिलेगा। साथी अपने दिल के जज्बातों को खुलकर सामने रखेंगे। सिंगल परिवार की मर्जी से शादी करने के लिए मान जाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ रोमांस भरे पल बिताने के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते हैं। आज का दिन सिंगल लोगों के लिए कोई भी नया रिश्ता शुरू करने के लिए सही नहीं रहेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेमी-प्रेमिका के मिलन का सिलसिला जारी रहेगा। अन्य लव लाइफ को बहुत एंजॉय करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में मन ही मन किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) अगर लंबे समय से साथी से नाराजगी चल रही थी तो वह दूर होने की संभावना है। सिंगल की सोशल मीडिया के जरिए पार्टनर की तलाश सफल हो सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने के लिए रोमांस के साथ-साथ हार्ड वर्क भी करेंगे। सिंगल किसी को पहली नजर में देखकर मन ही मन बहुत सारे सपने सजाने लगेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर परिवार वालों के साथ शेयर कर सकते हैं। अन्य की लव लाइफ में सकारात्मकता आएगी। सिंगल का दिल आशिक बना रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के अन्य लव अफेयर के बारे में पता लगेगा, ब्रेकअप होने की संभावना है। सिंगल की एक्स से मुलाकात पुरानी यादों को ताजा कर करेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के लिए हर तरीके को अपनाएंगे लेकिन संतुष्ट नहीं हो पाएंगे। सिंगल किसी की चाहत में हर हद को पार कर देंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की कुछ बातें मन को बहुत दुखी कर सकती हैं। सिंगल क्रश को इंप्रैस करने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज का सारा दिन बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। साथी के साथ अंतरंग क्षणों का पूरा मजा लेंगे। सिंगल को एक्स का अपने किसी करीबी के साथ रिलेशन बनाना अच्छा नहीं लगेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज बहुत लंबे समय बाद साथी के साथ रोमांस भरे पल बिताने का मौका मिलेगा। पार्टनर के साथ रोमांटिर डेट पर जा सकते हैं। सिंगल एक्स को भूलने की केशिश करेंगे।

Niyati Bhandari

Advertising