लव राशिफल 30 अगस्त - खुशी देके तुमको गम उधार लिया तुमसे भी ज्यादा तुमसे प्यार किया

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2023 - 10:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथी आपको संतुष्ट करने की हर संभव कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को कार्यक्षेत्र में अचानक से देखकर खुश हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ को बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल क्रश को कहीं भी न देखकर उदास हो जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस करने का मजा ख्यालों से भी अधिक रहेगा। पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल गिफ्ट मिलने की संभावना है। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपना समय बिताएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी सारा दिन आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे पर अकेले में रोमांस करने का मौका नहीं मिलेगा। सिंगल क्रश के साथ डेट पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर से भर-भर के तारीफ मिलेगी, जो बेरंग हो चुके रिश्ते में फिर से रंग भरने का काम कर सकती है। सिंगल एक्स की यादों को अपने दिल से मिटाने की कोशिश करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) शादीशुदा लोग बहुत समय के बाद एक-दूसरे के साथ नजदीकियों का अनुभव करेंगे। अन्य अपने पार्टनर के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल लोगों के जीवन में लव लाइफ का आगाज होने की संभावना है।    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लंबे समय बाद साथी का दीदार आंखों को राहत देने का काम करेगा। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सिंगल के जीवन में किसी नए व्यक्ति की एंट्री हो सकती है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे को खुश करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे। सिंगल कर्श को किसी और के साथ देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपकी और साथी की बेस्ट बॉन्डिंग संबंधियों और दोस्तों में तारिफे दिलवाएगी। सिंगल अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज काली रात दोनों को मदहोश करने का काम करेगी। मोहब्बत का नशा सिर चढ़कर बोलेगा, दोनों एक-दूसरे में पूरी तरह खोए रहेंगे। सिंगल किसी के प्यार में कैद हो सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी किसी बात को लेकर शक कर सकते हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होने की संभावना है। सिंगल क्रश की एक झलक पाने के लिए बेताब रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज काफी लंबे समय के बाद साथी के साथ मनचाहे तरीके से रोमांस करने का मौका मिलेगा। जिससे दोनों को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल इधर-उधर की बातों को छोड़कर भविष्य पर फोकस करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News