लव राशिफल 27 अगस्त - भीगे होंठ तेरे प्यासा दिल मेरा लगे अब्र सा मुझे तन तेरा

Sunday, Aug 27, 2023 - 07:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक-दूसरे की तारीफ करना संबंधों में प्रगाढ़ता लाने का काम करेगा, मनमुटाव खत्म होंगे। सिंगल को क्रश की गहरी आंखों में डूब जाने का दिल करेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी रिश्ते में करारापन लाने के लिए जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगे। रोमांस की आग और भड़केगी। सिंगल का दिल और दिमाग मोहब्बत के सुरूर में खोया रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपकी ईगो रिश्ते को जलाकर खाक कर सकती है। सिंगल को महसूस होगा एक्स की आवाज़ में आज भी वही जादू है, जो किसी को भी अपना बना ले।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर की शुरुआत हो सकती है, बाहरी स्वाद के इस आकर्षण से बचें। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल दूसरे लव बर्डस को देखकर ईर्ष्या की तेज़ आंच पर जलेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज बरसों बाद एक्स से मिलना दिल में प्यार की दबी चिंगारी को फिर से भड़काएगा। आपके रिश्ते की सेहत खराब हो सकती है, संभलकर रहें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को स्पाइसी बनाने के लिए कुछ नया ट्राई करना भारी पड़ सकता है। सिंगल अपने मन की बातें माता के साथ शेयर करेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य के लिए साथी आपसे दूरी बनाकर खुद पर ध्यान देंगे, अकेलापन रहेगा। सिंगल ब्लैकमेलिंग की चपेट में आ सकते हैं, सावधान रहें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी बिखरते रिश्ते को संभालने के लिए प्यार के साथ-साथ सम्मान भी देंगे। तनावपूर्ण रिश्ते में मोहब्बत के बीज पड़ेंगे। सिंगल खुद के लिए पार्टनर खोजने की जिम्मेदारी परिवार को देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने अनुसार चीजें करवाने के लिए पार्टनर आपको इमोशनली ब्लैकमेल कर सकते हैं। सिंगल अपनी सुविधा के लिए संबंधों को लेकर स्वार्थी बन जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज बहुत मूड में रहेंगे लेकिन पार्टनर पर से भरोसा उठने लगेगा। हर चीज को सिर्फ अपने नजरिए से देखना भारी पड़ सकता है। सिंगल संयमित व संतुलित रहेंगे और अकेलेपन में खुशी की तलाश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पैसों और जिम्मेदारियों को लेकर रिश्ते में कुछ मनमुटाव हो सकता है। लव लाइफ में नीरसता रहेगी। सिंगल के घर एक्स का रिश्ता आएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज बर्फ जैसी ठंडी लव लाइफ फ्रैश और क्रिस्पी रहेगी। दोनों मिलकर खूब एंजॉय करेंगे। क्रश की मीठी सी छुअन तन-मन में आग लगा देगी।a

Niyati Bhandari

Advertising