लव राशिफल 15 जुलाई - सावन में लग गई आग..

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2023 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर जरुरत से अधिक रोक-टोक कर सकते हैं, जिससे रिश्ते में दरार पैदा होने की संभावना है। सिंगल को मनचाहा साथी मिलने की संभावना है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। लव लाइफ में ठंडापन रहेगा। सिंगल अपने अकेलेपन से खुश रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके इमोशनस को समझने का प्रयास करेंगे और अपनी भावनाओं को भी शेयर करेंगे। साथी की बांहों में आकर सारे दिन की थकान दूर हो जाएगी। सिंगल के मनचाहा साथी मिलेगा।
 
कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पूरी तरह प्यार के रंग में रंगे रहेंगे और पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। किसी खास को देखकर सिंगल के दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) कपल्स के बीच आज अच्छी अंडर स्टैंडिंग बनी रहेगी, एक-दूसरे को समझने का पूरा प्रयास करेंगे। लवमेट बारिश के मौसम को देखकर रोमांस करने का मूड बनाएंगे। सिंगल साथी की तलाश में रहेंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ को यादगार बनाने के लिए पार्टनर कुछ स्पेशल करेंगे। शादीशुदा लोग अपनी शादी को खूब एन्जॉय कर सकते हैं। सिंगल प्रोन मूवी देखकर समय गुजारेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता लग सकता है। लव पार्टनर को रिझाने के लिए फूल ड्रेसअप होकर निकलेंगे तो उनके दिल के प्यार के तार बजने लगेंगे। सिंगल को कार्यस्थल पर किसी से प्यार होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) पार्टनर आपके साथ रोमांटिक समय बिताने के लिए डिनर डेट पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। सिंगल यात्रा के दौरान बड़े उम्र के व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscoep) आज पुराना प्यार आपके जीवन में फिर से वापिस आने की कोशिश करेगा। अन्य अपनी लव लाइफ को स्पेशल बनाने का प्रयास करेंगे। सिंगल को रोमांस में ठोकर लगने की संभावना है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांस करने के नए-नए बहाने ढूंढेंगे पर किसी खास काम में व्यस्त रहने के कारण मौका नहीं मिलेगा। सिंगल डबल होने की जिम्मेदारी घर वालों पर छोड़ देंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस करते समय पुराने प्यार की अचानक याद आएगी, जो वर्तमान रिश्ते की डोर को कमजोर कर सकती है। सिंगल डेटिंग एप्स के जाल में फंसे रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी गलतफहमी का शिकार होकर अपने रिश्ते को तोड़ कर किसी और के साथ संबंध कायम करेंगे। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल को सच्चा प्यार मिलेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News